मंच पर दिखाई दी BJP नेताओं में दूरियां, बाबूलाल ने शिवराज से नहीं मिलाया हाथ

12/17/2018 4:10:52 PM

भोपाल: प्रदेश में आज से कमल 'राज' शुरू हो गया है। शपथ समारोह में पूर्व मुख्यमंत्रियों समेत अन्य पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया। लेकिन समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और आम आदमी पार्टी के किसी भी नेता ने शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा नहीं लिया। इस बीच बीजेपी नेताओं में भी आपसी दुरियां देखने को मिली। पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर मंच पर मौजूद दिग्विजय सिंह का हाथ पकड़े पहुंचे, लेकिन मंच पर ही मौजूद शिवराज सिंह से बाबूलाल गौर ने हाथ तक नहीं मिलाया।

PunjabKesari

PunjabKesari

शुरुआत में तो दिग्विजय सिंह ने भी शिवराज से हाथ नहीं मिलाया था लेकिन बाद में दिग्गी राजा मंच पर शिवराज से मिले और अन्य नेताओं के साथ ठहाके भी लगाए। इसके बाद कमलनाथ ने भी मंच पर पहुंचकर शिवराज से मुलाकात की। इस बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज का हाथ पकड़कर उठाया और लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

 PunjabKesari

विपक्षी एकता तो दिखी लेकिन AAP, SP और BSP के बिना
भोपाल में आयोजित कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में विपक्षी एकता दिखी। इसमें लगभग सभी पार्टियों के नेतागण पहुंचे। कार्यक्रम में मंच पर एनसीपी नेता शरद पवार, तेजस्वी यादव,पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा, टीडीपी से चंद्रबाबू नायडू और पीडीपी से फारुख अब्दुल्ला और एमके स्टालिन समेत तमाम नेतागण मौजूद रहे। लेकिन आम आदमी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी ने शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा नहीं लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News