निवाड़ी में दो पक्षों में पेट्रोल पंप पर ट्रैक्टर हटाने को लेकर हुआ विवाद, लाठी डंडों से एक - दूसरे पर किया हमला

Sunday, Oct 13, 2024-02:33 PM (IST)

निवाड़ी। (कृष्णकांत बिरथरे): मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में दो पक्षों में पेट्रोल पंप पर ट्रैक्टर हटाने को लेकर मामूली बातचीत को लेकर हुआ विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया और मारपीट की घटना में जमकर लाठी डंडे लात और घूंसे चल गए, मरपीट की पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई,  मारपीट में 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं, सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पृथ्वीपुर में कराया भर्ती कराया गया।

 पुलिस ने मारपीट के मामले में एक नामजद व 3 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल यह पूरा मामला पृथ्वीपुर कस्बे के विन्दपुरा गांव के पास स्थित युवराज पेट्रोल पंप का है।जहां शनिवार को खिस्टोंन गांव के लोग अपने ट्रैक्टर से देवी जी विसर्जन के लिए जा रहे थे और पेट्रोल पंप पर ट्रैक्टर में डीजल डलवाने खड़े थे।

PunjabKesariतभी दूसरे पक्ष के लोगों ने इनसे ट्रैक्टर हटाने को कहा, जिस पर पहले दोनों पक्षों में विवाद हुआ और फिर विवाद इतना बढ़ा की बात मारपीट पर आगई, जिस में दोनों पक्षों में जमकर डंडे और लात घूंसे चल गए। घटना में 3 लोग घायल हुए जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पृथ्वीपुर में भर्ती कराया गया है, वही पृथ्वीपुर थाना प्रभारी ने बताया की मारपीट के मामले में एक नामजद व 3 अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News