CM हेल्पलाइन में शिकायत करना पड़ गया भारी, जनपद CEO ने युवक को गर्दन पकड़कर घसीटा , वीडियो वायरल...

2/29/2024 12:00:43 PM

गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले में चाचौड़ा जनपद पंचायत CEO ने एक युवक की गर्दन पकड़कर घसीटा है। आपको बता दें इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पीड़ित का आरोप है कि उसने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की थी, इस शिकायत को बंद करने के लिए CEO गगन बाजपेयी ने उसके साथ मारपीट की है और फिर गला पकड़कर घसीटते से हुए दफ्तर से बाहर कर दिया।

PunjabKesari
युवक का कहना है कि कपिलधारा योजना में उसके नाम से सरपंच और सचिव ने पैसे निकाल लिए हैं। इसी बात को लेकर उसने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की है। पीड़ित ने CEO के खिलाफ चाचौड़ा थाने में भी आवेदन दे दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। युवक का नाम भगवत मीणा है। युवक सीएम हेल्पलाइन में शिकायत के बाद कार्रवाई न होने के बाद आवेदन देने चाचौड़ा के जनपद पंचायत कार्यालय में पहुंचा था।


युवक ने बताया कि गगन बाजपेयी ने उसे सीएम हेल्पलाइन में की गई शिकायत को वापस लेने के लिए कहा जब युवक ने शिकायत वापस नहीं ली तो उसके साथ जनपद पंचायत के सीईओ ने मारपीट की है। वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News