नीमच पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 4 करोड़ से अधिक का डोडा चूरा जब्त, दो गिरफ्तार

6/17/2024 7:08:24 PM

जावद (सिराज खान) : नीमच में तस्करों के खिलाफ एसपी अंकित जायसवाल बेहद सख्त नजर आ रहे हैं। उनके मार्गदर्शन में जावद थाना की नयागांव पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। जहां वाहन की तलाशी के दौरान 4 करोड़ का डोडा चूरा पकड़ा। पुलिस ने कार्रवाई में दो आरोपियों पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

दरअसल, जावद थाना की नयागांव पुलिस चौकी में स.उ.नि. रामपाल सिंह को मुखबीर से सूचना मिली कि भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ का परिवहन किया जा रहा है। पुलिस ने तुरंत एक टीम का गठन किया और सी. सी. आई. चौराहा निम्बाहेड़ा फोरलेन पर नाकाबंदी की, तभी नीमच से पंजाब की तरफ जाने वाले मार्ग पर एक ट्रक क्रमांक पी. बी. डी. जेड 4860 को हमराह फ़ोर्स की मदद से रोका और ट्रक की तलाशी ली तो सफ़ेद रंग और काले रंग के 211 कट्टो में और (39) किलो सी.पी.एस, पद्गति वाला डोडाचुरा कुल 44 क्विंटल 15 किलो ग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडा चुरा निकला। पुलिस ने सिमरन सिंह जीत सिंह उर्फ़ अर्श दीप और गुरु सेवक सिंह के कब्जे से ट्रक और अवैध मादक पदार्थ डोडा चुरा जप्त करके वाहन चालक और उसके साथी के खिलाफ धारा 8/15 एन.डी. पीएस. एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की। अब पुलिस इसका पता लगाने मे जुट गई है कि इतनी भारी तादाद मे डोडाचुरा देने वाले कौन कौन तस्कर है, और ये मादक पदार्थ कहां और किसे देने जा रहें थे।

PunjabKesari

उक्त कार्यवाही में जप्त 44 क्विंटल 15 किलो अवैधमादक पदार्थ डोडा चुरा और एक टाटा कंपनी का ट्रक जप्त किया गया है। जिसकी कीमत 4 करोड़ 50 लाख आकी गई है, पूरी कार्यवाही को अंजाम देने में नयागांव चौकी प्रभारी रामपाल सिंह और उनकी टीम की भूमिका रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News