भूसे की बोरी में छिपाकर ले जाया जा रहा था गांजा, एक करोड़ 7 लाख का गांजा जब्त, 5 आरोपी गिरफ्तार ...

Friday, May 31, 2024-10:08 AM (IST)

पन्ना। (टाइगर खान): मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के पवई थाना अंतर्गत पुलिस ने मुखबिर की सूचना व साइबर सेल की मदद से वाहन चेकिंग के दौरान भूसे की बोरियों में छिपाकर ले जा रहे अवैध मादक पदार्थ गांजे का जखीरा जब्त किया है, भूसे की बोरियों में गंजे को देखकर पुलिस भी हैरान हो गई। गांजे का वजन 5 क्विंटल 38 किलोग्राम था, जिसकी अनुमानित कीमत 1 करोड़ 7 लाख 74 हजार आंका गया है, वहीं इस पूरे मामले का खुलासा एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस हॉल में किया। पन्ना एसपी साईं कृष्ण थोटा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस के द्वारा जिले में अवैध मादक पदार्थ की खेती, भंडारण परिवहन एवं बिक्री करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है, जिसके लिए पुलिस टीम और साइबर सेल की टीमों का भी गठन किया गया है। 

PunjabKesari
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि 29 मई को एक सफेद रंग के पिकअप वाहन से उड़ीसा तरफ से बड़ी मात्रा में गांजा लाया जा रहा है, जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम का गठन किया, और मुखबिर एवं साइबर सेल से मिली जानकारी के आधार पर जूही मोड़ के पास चेकिंग की गई कुछ देर बाद एक सफेद रंग का पिकअप वाहन आता दिखा, पिकअप वाहन ड्राइवर व अन्य आरोपियों ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की, तभी पुलिस टीम के द्वारा घेराबंदी करके सभी को पकड़ा, और जब गाड़ी की चेकिंग की गई, तो उनके भी होश उड़ गए क्योंकि भूसे की बोरी के अंदर बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ गांजा रखा हुआ था।

PunjabKesariपुलिस ने पांच आरोपियों को पकड़ा

 पुलिस ने गांजे को जब्त कर इस का वजन किया तो 5 क्विंटल 38 किलोग्राम गांजा कीमती करीब 1 करोड़ 7 लाख 74 हजार का पाया गया। पुलिस ने पांचो आरोपी सुनील पटेल उम्र 21 वर्ष निवासी बमीठा छतरपुर, रामेश्वर पटेल उम्र 33 वर्ष निवासी छमतुली थाना बमीठा, सरमन पटेल उम्र 24 वर्ष निवासी बमीठा और नमेनचरण भोई उम्र 21 वर्ष निवासी उड़ीसा को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एन.डी.पी.एस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News