Indore News : 15 लाख की स्मैक के साथ महिला-पुरुष गिरफ्तार

Friday, Sep 27, 2024-12:24 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के पिपलिया राव इलाके से पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जिसमें एक महिला और एक पुरुष को 15 लाख रुपए से अधिक की स्मैक के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एडिशनल डीसीपी आनंद कुमार यादव ने बताया कि एक महिला सोनानी और वाले साथी गणपत राव निवासी राऊजी बाजार को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से 15 लाख रुपए से ज्यादा की स्मैक बरामद की है। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद कार्यवाही की गई है। भवरकुआं थाना और एसीपी जूनी इंदौर के निर्देशन में दो टीम लगी हुई थी। उन टीमों को सूचना मिलने पर इस कार्यवाही को अंजाम दिया है।

PunjabKesari

पकड़ी गई महिला को लेकर अधिकारी ने बताया कि मूल रूप से महिला आरोपी सोनानी बड़वानी के ठीकरी गांव की रहने वाली है और इंदौर के कई थानों में उसके खिलाफ आपराधिक प्रकरण पूर्व से भी पंजीबद्ध है और इंदौर के भंवरकुंआ थाना क्षेत्र में रहकर यहां कालेज के छात्रों को स्मैक सप्लाई करती थी।

PunjabKesari

पकड़े गए महिला और पुरुष की जानकारी के साथ-साथ 15 लाख रुपए से अधिक की स्मैक मिलने की बात कहते हुए एडिशनल डीसीपी ने बताया कि आरोपियों से फिलहाल पूछताछ की जा रही है और इस चेन का पता लगाया जा रहा है कि इतनी बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ कहां से लाए और इसको कहां वह खपाने वाले थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News