एक हाथ में डंडा और दूसरे में बंदूक लेकर थाने पहुंचा 85 साल का बुजुर्ग, पुलिसवालों ने फूलों से किया स्वागत, जानिए पूरा मामला

3/18/2024 5:12:32 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर जिले के उटीला गांव में रहने वाले बुजुर्ग बालकृष्ण गुर्जर ने युवा पीढ़ी को एक जिम्मेवार नागरिक होने का एहसास कराया है। शनिवार दोपहर में लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता प्रभावी हो गई। इसके साथ ही उटीला के 85 साल के बुजुर्ग बालकृष्ण गुर्जर ने अपने साथियों के साथ थाने में लाइसेंसी हथियार जमा कराने पहुंच गए। इसके लिए न तो पुलिस को कोई अपील करना पड़ी न ही किसी ने उन्हें प्रेरित किया।

PunjabKesari

स्वप्रेरणा से बालकृष्ण गुर्जर एक हाथ में डंडा और दूसरे में बंदूक लिए थाने पहुंच गए। यह देख वहां मौजूद एसडीएम एसडीओपी और थाना प्रभारी चौंक गए। उन्होंने बुजुर्ग को सम्मान के साथ कुर्सी पर बैठाया और उनका पुष्पहार से स्वागत किया। इसके साथ स्वेच्छा से ही ग्रामीणों ने दीवार पर लिखे पोस्टर बैनर हटाए।

PunjabKesari

अपनी गाड़ियों से काली फिल्म भी हटाई। इसके बाद सभी लोग ढोल बजाकर क्षेत्र में पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस के साथ उन्होंने फ्लैग मार्च भी निकाला। बुजुर्ग ने सभी से आदर्श आचार संहिता का पालन करने का अनुरोध किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News