सामान रखने को लेकर दुकानदारों में विवाद में हत्या ! बुजुर्ग को ऐसा पंच मारा मौके पर ही हो गई मौत

11/21/2021 6:49:16 PM

इंदौर(सचिन बहरानी) : इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में एक बुजुर्ग की जान ले ली गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के बी.के सिंधी कॉलोनी की है। जहां दूध का व्यवसाय करने वाले रवि शंकर कुमावत की दूध की दुकान है, वहीं इनके पड़ोसी की कॉस्मेटिक की दुकान है। दोनों के बीच दुकान का सामान रवि के घर के बाहर रखने को लेकर पुराना विवाद होता रहता था। मामूली विवाद इतना बढ़ा कि बात हाथापाई तक पहुंच गई। बीच-बचाव करने आए दूध व्यवसायी के पिता देवा प्रसाद दोनों पक्षों को समझा रहे थे लेकिन आरोपी पक्ष द्वारा बुजुर्ग को एक मुक्का जोर से सीने में मारने पर मौके पर ही दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

मृतक का बेटा देवप्रसाद जिनकी उम्र 65 साल थी उनको तुरंत अस्पताल लेकर गए। जहां डॉ ने मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। वही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फरियादी रवि प्रसाद ने बताया कि विवाद बीच सड़क पर सामान रखने की बात को लेकर हुआ था पिता देव प्रसाद बीच-बचाव करने आए थे लेकिन आरोपी तारा उर्फ कालू उसका भाई दीपू ने पिता को एक मुक्का सिने पर इतनी जोर कर मारा था कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

PunjabKesari

वही जूनि इंदौर पुलिस ने बताया कि मृतक और आरोपीयो का पहले भी दुकान के बाहर सामान रखने को लेकर विवाद हुआ और कल रात भी वही सामन रखने को लेकर विवाद हुआ और मारपीट हुई जिसमें बुजुर्ग की मौत हो गई, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News