फुटपाथ पर नगर पालिका कर्मियों ने उजाड़नी चाही गरीबों की दुकानें, भड़की महिलाओं ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा

8/21/2020 6:19:13 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छत्तरपुर में नागतलरपालिका की मनमानी और महिलाओं से अभद्रता को लेकर मामला सामने आया है जिसमें फुटपाथ पर दुकान लगाने वाली महिलाओं ने नगरपालिका कर्मियों को जमकर और दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। जानकारी के मुताबिक वर्षों से गरीब महिलाएं अपने जीवन यापन के लिए बस स्टैंड पर फुटपाथ के किनारे दैनिक यूज के समान की अपनी-अपनी दुकानें सजा लेतीं हैं और नपा कर्मी अकसर आकर इनसे पैसों की मांग करते हैं।

PunjabKesari

कोरोना काल के चलते यह लोग वैसे ही परेशान हैं ऊपर से दुकानें न लग पाने के चलते भूखों मरने के कगार पर आ गए हैं। अब इन्होंने दुकानें लगाईं तो नगरपालिका कर्मियों ने आकर पूरी दुकानें उठाकर फैंकने लगे जिससे अपनी रोजी-रोटी लुटते देख महिलाएं मिन्नतें करने लगीं, पर जब भी नहीं माने और उन्हें ही धक्का देकर मारने लगे तो परेशान हो उत्तेजित महिलाओं ने ही उनपर हमला बोल दिया और नपा कर्मियों की जमकर पिटाई कर दी।

PunjabKesari
पिटाई दौरान वहां पुलिस भी मौजूद थी पर कुछ नहीं कर सकी और फिर पिटाई होते देख नगरपालिका कर्मियों में भगदड़ मच गई और अपनी जान बचाकर भागे। बता दें कि नपा कर्मी कोरोना काल से भारी मनमानी करने लगे हैं और लोगों के साथ पुलिसिया व्यवहार कर सरेआम मारपीट भी कर देते हैं। आज ही शहर के खेरे की देवी मंदिर के पास हाथ ठेला वालों को भी इन्हीं नगरपालिका कर्मचारियों ने पीटा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News