बेहद शर्मनाक: शाजापुर में मां ने दो दिन की नवजात बेटी की हंसिए से काटकर कर दी हत्या, भेजी गई जेल

2/17/2020 5:38:12 PM

शाजापुर: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एमा खोरिया गांव में मां ने अपनी दो दिन की नवजात बेटी के गर्दन, सीने और पेट पर हंसिए से वार कर उसकी कथित रूप से हत्या कर दी। आरोपी 26 वर्षीय महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

सोमवार को मोहन बड़ोदिया थाने के प्रभारी उदय सिंह के अलावा ने बताया कि शाजापुर जिले की मोहन बड़ोदिया थाना क्षेत्र के ग्राम देहरिपाल चक निवासी मंजू बाई पति राय सिंह अपने प्रसव के लिए मायके एमा खोरिया गांव आई हुई थी। उसने मोहन बड़ोदिया सरकारी अस्पताल में 11 फरवरी की रात करीब 12 बजे एक स्वस्थ पुत्री को जन्म दिया।

वहीं थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची को जन्म देने के बाद वह अस्पताल से बच्ची सहित अपने मायके आ गई। उसने 12 फरवरी को अपनी दो दिन की नवजात पुत्री के गर्दन, सीने और पेट पर हंसिए से वार करके उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया। अलावा ने बताया कि बच्ची को तुरंत शाजापुर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे गम्भीर अवस्था में इंदौर के शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (एमवायएच) रेफर कर दिया गया।  एमवायएच में इलाज के दौरान उसकी 14 फरवरी को मौत हो गई।

वहीं थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को संज्ञान होने पर आरोपी मंजू बाई को अपनी नवजात पुत्री की हत्या के मामले में 15 फरवरी को गिरफ्तार किया गया। उसी दिन शाजापुर अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News