महाकाल भस्मारती में फर्जी परमिशन, तीन फर्जी पत्रकारों के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग

9/12/2019 7:19:00 PM

उज्जैन: उज्जैन महाकाल मंदिर समिति के द्वारा भस्मारती अनुमति बेचने के मामले में आज तीन फर्जी पत्रकारों के खिलाफ महाकाल थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए आवेदन दे दिया है। चैनल के फर्जी लेटर पर दिल्ली के श्रद्वालुओ से पैसा लेकर बनवा रहे थे भस्मारती।

PunjabKesari

विश्व प्रसिद्ध महाकाल मंदिर की भस्मारती को बेचने का मामला एक बार फिर सामने आया है। महाकाल मंदिर समिति ने दिल्ली के श्रद्धालुओं को भस्मारती बेचने वाले फर्जी पत्रकारों के खिलाफ कार्यवाई के लिए महाकाल थाने में शिकायती आवेदन दिया है। महाकाल मंदिर समिति भस्मारती में शामिल होने वाले हर श्रद्धालु का मोबाइल नम्बर आवेदन में दर्ज करवाते है। जिसके बाद श्रद्धालुओ से वेरीफाय करती है कि कही उन्हें भस्मारती का कोई शुल्क तो नही देना पढ़ा। खबर है कि 100 चैनल के लेटर पर जब दिल्ली के 8 श्रद्धालु़ओ की भस्मारती के लिए आवेदन किया गया तो मंदिर समिति के द्वारा लेटर हेड पर दर्ज नम्बर पर फोन कर भस्म आरती अनुमति की जानकारी ली गई। जब चैनल के हेड द्वारा अनुमति नही करवाने की बात कही गई तो मंदिर समिति ने अनुमति निरस्त कर दी।

PunjabKesari

जिसके बाद मंदिर समिति के पास श्रद्धालु पहुंचे और परमिशन निरस्त करने की जानकारी मांगी गई तो मंदिर समिति ने फर्जी लेटर होने की बात कही। जिसके बाद श्रद्धालु ने मंदिर समिति को अवगत करवाया गया कि उनसे राहुल जोशी, रजत और गोपाल बैरागी ने प्रति व्यक्ति 700 रूपए भस्मारती अनुमति के लिए है। मंदिर समिति ने जब जाँच में भस्मारती बेचना पाया तो खुद को पत्रकार बताकर भस्मारती बेचने वाले तीनो पत्रकारों के खिलाफ महाकाल मंदिर एक्ट में कार्यवाई के लिए महाकाल थाना पुलिस को शिकायती पत्र दिया। मामले में पुलिस प्रकरण दर्ज करने की तैयारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News