किसानों ने गोदाम पर यूरिया से भरा ट्रक लूटा

12/10/2019 10:14:25 AM

विदिशा(अभिनव चतुर्वेदी): मध्यप्रदेश में यूरिया को लेकर जंग छिड़ी हुई है। इसे लेकर भाजपा प्रदेश सरकार को लगातार खरी खोटी सुना रही है। वहीं यूरिया को लेकर किसानों की परेशानी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अब सोने-चांदी की तरह यूरिया की भी लूट हो रही है। मामला विदिशा जिले के शमशाबाद इलाके का है यहां किसानों ने यूरिया की 60-70 बोरियां लूट ली।

PunjabKesari

दरअसल सोमवार को विदिशा के शमशाबाद इलाके के विपणन संघ के गोदाम पर यूरिया की 560 बोरियों से भरा ट्रक बांटने के लिए भेजा था लेकिन किसानों की तादाद हजारों में थी। यूरिया नहीं मिलने से गुस्साए किसानों ने ट्रक पर चढ़कर यूरिया की बोरियां लूट लीं। घटना की सूचना मिलते ही शमशाबाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर मौजूद कर्मचारी ने पुलिस को इस मामले में शिकायत की है और ट्रक में भरी यूरिया की 560 बोरियों में से 60-70 बोरियों के लूटे जाने की बात कही है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि विदिशा जिले में यूरिया का संकट गहराता जा रहा है जिसके कारण किसानों को पर्याप्त यूरिया नहीं मिल पा रहा है जिसके कारण किसान आक्रोशित हो रहे हैं क्योंकि समय पर पर्याप्त मात्रा में यूरिया नहीं मिलने के कारण फसलों का नुकसान हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News