रात के अंधेरे में बाप-बेटे कर रहे थे अस्थि की चोरी, शहर के बड़े सोने चांदी के व्यवसायी है आरोपी

6/4/2023 3:00:45 PM

अनमोल मिश्रा (सतना): चित्रकूट में एक हैरतअंगेज कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सोने-चांदी का व्यावसाय करने वाले बाप बेटे अस्थि की चोरी करते हुए पकड़े गए। पूरी घटना सतना जिला स्थित पवित्र नगरी चित्रकूट से लगे यूपी के चित्रकूट सीमा क्षेत्र की है। जहां बीती रात मंदाकिनी नदी तट स्थित बूढ़े हनुमान मंदिर के नीचे शमसान घाट पर तंत्र क्रिया के लिए अस्थियों की चोरी करने पहुंचे चुन्नीलाल केशरवानी और उसके बेटे सौरभ केशरवानी को मृतक के परिजनों ने रंगे हाथों पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

अस्थि चुराने वाले निकले सोने चांदी के व्यापारी

विनोद पांडेय के अनुसार दोनों का पूरी क्रियाकलापों का वीडियो बनाया है। घटनास्थल से ही पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। दोनों पिता पुत्र चुन्नीलाल केशरवानी और सौरभ केशरवानी चित्रकूट रामघाट स्थित रत्नावली स्थित सोने चांदी का व्यवसाय करते हैं। परिजनों द्वारा यह भी आरोप लगाया गया है कि दोनों अस्थियों के व्यवसाय सहित अन्य अनैतिक कार्यों में लिप्त रहते हैं। जिसके कारण पूर्व में भी दोनों कई बार पुलिस के चंगुल में फंस चुके हैं। लेकिन हर बार धन बल के चलते दोनों बच निकलते रहें हैं। फरियादी के परिजनों ने दोनों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। वहीं पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

रात के अंधेरे में कर रहे थे आस्थियां चोरी 

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के चित्रकूट सीतापुर निवासी पं. विजय पाण्डेय की मृत्यु हो गई थी। जिसके बाद परिजनों ने विजय पाण्डेय का अंतिम संस्कार किया। मृतक विजय पाण्डेय के छोटे भाई विनोद पांडेय द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि दोनों बाप बेटे रात के समय अस्थियों की चोरी कर रहे थे। पकड़े जाने के बाद चुन्नीलाल ने अस्थियों को नदी में बहा दिया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News