Crime: बेरहम पिता ने 8 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी, पुलिस बोली- आरोपी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं

6/4/2023 5:05:12 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में एक बेरहम पिता ने अपनी 8 साल की बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो वह बेटी को कंधे पर लादकर घर से बाहर जाने लगा। मासूम की हालत देखकर गुस्से में आए लोगों ने उसकी धुनाई कर दी। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया। पूरा मामला इन्दौर के द्वारिकापुरी थाना क्षेत्र के ऋषि पैलेस का है।

बेटी पर नहीं आया बाप को तरस

यहां रहने वाला राकेश देर रात नशे में धुत होकर घर पहुंचा। नशे की हालत में परिवार वालों से झगड़ने लगा। इसी बीच उसने अपनी 8 साल की बेटी संध्या से मारपीट शुरू कर दी। उसने बच्ची का सिर दीवार से मार दिया। वह बचने के लिए चीखती-चिल्लाती रही लेकिन बेरहम पिता राकेश को रहम नहीं आया। कुछ ही देर में संध्या निढाल होकर जमीन पर गिर पड़ी। उसके बाद आरोपी उसे कंधे पर रखकर ले जने लगा तो लोगों ने देख उसे पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं: पुलिस

विवाद का कारण फिलहाल सामने नहीं आया है। घटनास्थल से जो साक्ष्य मिले हैं, उनसे लगता है कि आरोपी ने बेरहमी से बच्ची को मारा है। उसे जमीन पर पटका। शायद बड़ा पत्थर भी मारा है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं एडीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि, 'पुलिस को सूचना मिली थी कि एक अज्ञात व्यक्ति शव लेकर जा रहा है। मौके पर पहुंचने के बाद शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है।' विश्वकर्मा ने बताया कि दो साल पहले आरोपी की पत्नी उसे छोड़कर जा चुकी है। वह 70 वर्षीय मां और दो भाइयों के साथ रहता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News