बेटी पर गंदी नजर रखता था पिता, रात को पकड़ा गया तो सुबह गला रेतकर कर दी हत्या

7/27/2021 4:52:49 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाह): बड़वानी जिले में रिश्तों को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां सौतेला पिता अपनी ही बेटी पर गंदी नजर रखता था। बीती रात में उसने बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया जब इस बात पर रात को मां बेटी ने विरोध किया तो उसने सुबह गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद पकड़े जाने के डर से आरोपी घर से भाग गया और ट्रक की चपेट में आ गया जिसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

PunjabKesari

बेहद शर्मसार कर देने वाला यह मामला राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दानोद का है जहां सौतेले पिता ने अपनी बेटी का गला रेत हत्या कर दी। मृतका की मां ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी 15 दिन पहले ही खरगोन जिले के गोटियां गांव में की थी। जहां से 3 दिन पहले ही उसका पिता मायके लेकर आया और वापस जाने का मना कर दिया। आरोपी कमल बेटी को इंदौर में किसी को बेचना चाहता था जिसको लेकर वो न तो उसके पति से बात करने दे रहा था न जाने दे रहा था।

PunjabKesari

इतना ही नहीं सोमवार रात आरोपी बेटी के बिस्तर पर लेट गया व गन्दी हरकत करने लगा। बेटी ने मां को जगाया तो उसने सुबह धारदार हथियार से बेटी का गला रेत हत्या कर दी। हत्या के बाद वह घर से बाईक पर भाग गया। जहां रास्ते में तेज रफतार ट्रक की चपेट में आ गया। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News