रात भर घर से बाहर थी बेटी, सुबह घर आई तो पिता ने कर दी हत्या

7/15/2019 2:25:18 PM

जबलपुर: बेटी का रात भर घर से बाहर रहना एक पिता को रास नहीं आया और बेटी सुबह घर पहुंची और वह अपनी ही बेटी का हत्यारा बन गया। ये ख़ौफ़नाक वारदात मध्यप्रदेश के जबलपुर में घटित हुई, पाटन के ग्राम सकरा में सुबह-सुबह रवि गौंड़ ने अपनी शादीशुदा बेटी गुल्लो उर्फ त्रिवेणी की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

PunjabKesari, Madhya pradesh, Punjab Kesari, Jabalpur, Father, daughter, walking in the night, killing, police, arrest

बताया जा रहा है की रवि गौंड़ की बेटी अपने तीन बच्चों को लेकर अपने मायके में ही रह रही थी। लेकिन मायके में रहते हुए गुल्लो द्वारा दिन रात अकेले घूमना पिता रवि गौंड को पसंद नहीं था। पिता ने बेटी को इस तरह आजादी से घूमने से मना किया। लेकिन वह नहीं मानी जिसे देख पिता रवि गौंड़ के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा। बीती रात वह घर के बाहर ही कुल्हाड़ी लिए बैठा रहा और सुबह 5.30 बजे के लगभग गुल्लो को घर की ओर आते देख पिता ने उसके साथ गाली गलौच शुरू कर दी, और मारपीट भी की। जिसका गुल्लो ने विरोध किया लेकिन रवि गौंड का गुस्सा और भी अधिक बढ़ गया, और उसने कुल्हाड़ी से बेटी की गर्दन काटकर हत्या कर दी।  
 

 PunjabKesari, Madhya pradesh, Punjab Kesari, Jabalpur, Father, daughter, walking in the night, killing, police, arrest

बेटी की हत्या करने के बाद रवि के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी। वह बेटी के शव के पास ही बैठकर बीड़ी पी रहा था। उसने खुद ही पुलिस को सूचना देकर बुलाया और सारी वारदात खुद ही बताई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News