शमशान में लाल कपड़े में सिंदूर, निंबू के साथ नगरपालिका प्रत्याशियों की मिली फोटो, निकाय चुनाव में तंत्र-मंत्र की एंट्री से हड़ंकप

6/17/2022 1:24:14 PM

शहडोल(अजय नामदेव): त्री-स्तरीय पंचायत व नगरीय निकाय चुनाव को लेकर रोजाना कुछ न कुछ मामले सामने आते रहे है। शहड़ोल जिले के धनपुरी नगरपालिका क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां श्मशानघाट में नगरपालिका पार्षद पद के 5 प्रत्याशियों की फोटो में तंत्र मंत्र किया गया, जिससे क्षेत्र में खलबली मची हुई है। ऐसे पांच कैंडिडेट्स है जिनकी फोटो में सिंदूर लगाकर नींबू, व नारियल जैसी अन्य चीजों को रखकर शमशान घाट में फेंक दिया, जिसमें भाजपा, कांग्रेस व निर्दलीय कैंडिडेट्स शामिल है।

PunjabKesari

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। ये कयास लगाया जा रहा है कि किसी शरारती तत्व ने इस तरह का कार्य कर राजनीति में गर्माहट लाने का प्रयास किया है। 

PunjabKesari

जिले के धनपुरी नगरपालिका क्षेत्र के बगल में स्थित शमशान घाट में भाजपा, कांग्रेस, निर्दलीय, पार्षद पैड के दावेदारों की फोटो में सिंदूर लगाकर नींबू व नारियल के साथ फेक दिया गया, इस बात के जानकारी लगते ही धनपुरी में हड़कंप मचा हुआ है। शमशान में अभ्यर्थियों की तंत्र के साथ फोटो का वीडियो सोशल मिडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो का पंजाब केसरी पुष्टि नहीं करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News