...जब कमलनाथ के मंत्री और भाजपा सांसद में हुई तीखी नोकझोंक

1/21/2020 6:01:14 PM

देवास(एहतेशाम उद्दीन क़ुरेशी): मध्य प्रदेश के देवास जिले में एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद और कमलनाथ के कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी में तीखी नोकझोंक हो गई। मामला देवाल जिला योजना समिति की बैठक का है इस दौरान, कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज राजानी के बैठने को लेकर कहासुनी हो गई। बैठक के दौरान मंत्री जीतू पटवारी ने भाजपा सांसद को बैठक से बाहर निकलने के लिए बोल दिया।

PunjabKesari

यह सुनते ही सांसद सोलंकी ने कहा कि आप अठारह लाख लोगों का अपमान कर रहे हैं, जिन्होंने मुझे सांसद चुना। वहीं मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि बैठक के दौरान भाजपा सांसद ने मेरा व्यक्तिगत अपमान किया है। इतना ही नहीं सांसद ने एक बार फिर शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी के गंगा इंडस्ट्रीज (फेक्ट्री) की जांच की बात कही। फिर क्या था, शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी ने खड़े होकर कहा, कि किसी भी एजेंसी से जांच करवा लीजिए।

PunjabKesari

इतना ही नहीं यह सब हंगामा तब हुआ,जब मीटिंग में देवास कलेक्टर, SP मेडम सहित जिले के अन्य विधायक और आला अधिकारी मौजूद थे। जब मीटिंग खत्म हुई और जैसे ही सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी कक्ष से बाहर आए कांग्रेसियो ने काले झंडे दिखाते हुए जमकर नारेबाजी की। तभी वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओ ने भी जमकर नारेबाजी की और दोनों ही पार्टियो के कार्यकर्ता आमने सामने हो गए। बाद में भारी पुलिस बल की मौजूदगी में मंत्री जीतू पटवारी और सांसद को पुलिस ने उनके वाहन तक पहुंचाया 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News