बीच सड़क पर चले लात-घूंसे, पुलिस पर रात में पेट्रोलिंग नहीं करने के आरोप

11/7/2022 12:36:15 PM

जगदलपुर (सुमित सेंगर): छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में शनिवार की देर रात युवाओं के 2 गुटों में जमकर विवाद हुआ। चांदनी चौक में 10-12 लड़के एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसे चलाते हुए नजर आए। करीब 45 मिनट तक यह पूरा माजरा चलता रहा। बताया जा रहा है कि पास में ही खड़े लोगों ने इस पूरे मामले की वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। फिलहाल इस संबंध में थाने में अब तक कोई FIR दर्ज नहीं हुई है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

लोगों ने मामले को शांत करवाने का प्रयास किया 

बताया जा रहा है कि चांदनी चौक में रात के समय युवाओं के 2 गुट अचानक झगड़े पर उतारू हो गए। पहले किसी बात को लेकर 2 पक्षों के बीच विवाद हुआ फिर देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और मारपीट शुरू हो गई। हालांकि कुछ लोगों ने झगड़े को शांत करवाने की कोशिश की। लेकिन युवाओं ने उन्हें भी पीटना शुरू कर दिया। इस पूरे मामले का CCTV फुटेज भी सामने आया है। इसे साफ दिख रहा है कि किस तरह से लड़के एक दूसरे की पिटाई कर रहे हैं। 

2 दिनों के अंदर दूसरा मामला

दरअसल जगदलपुर शहर में इस तरह की वारदात अब लगातार होने लगी है। 2 दिनों के अंदर बीच शहर में दो गुटों के बीच मारपीट का यह दूसरा मामला है। इससे पहले गर्लफ्रेंड के चक्कर में कॉलेज के छात्रों के बीच जमकर हाथापाई हुई थी। वह मामला अभी शांत नहीं हुआ कि 1 नए मामले ने तूल पकड़ लिया है। शहर में लगातार बढ़ रही ऐसी घटनाओं को देखते हुए शहर वासियों में भी दहशत का माहौल है। 

रात में नाइट पेट्रोलिंग नहीं करती पुलिस: स्थानीय लोग

लोगों का कहना है कि पुलिस नाइट पेट्रोलिंग नहीं कर रही है। इसलिए बदमाशों के हौसले बुलंद है। ASP हेमसागर सिदार ने बताया कि, लड़ाई का वीडियो आया है। जांच कर रहे हैं। उचित कार्रवाई करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News