खुद को गृहमंत्री का दामाद बताने वाले पर FIR, नरोत्तम बोले- मेरा उससे दूर दूर तक कोई नाता नहीं...

9/23/2021 2:22:50 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): देश के प्रसिद्ध इंदौर के खजराना गणेश मंदिर में एक बार फिर रंगदारी देखने को मिली। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई है। जिसमें एक शख्स खुद को कथित रूप से गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का दामाद बता रहे हैं और नियम विरुद्ध खजराना गणेश मंदिर में घुसने के लिए वहां मौजूद पुलिस और सुरक्षाकर्मियों पर दबाव बना रहे हैं। उनसे विवाद कर रहे हैं और फोन पर गालियां भी दे रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल 6:00 बजे मंदिर खुलने का समय है लेकिन खुद को अतुल तिवारी बताने वाले एक सज्जन सुबह 4:30 बजे मंदिर पहुंचे और दर्शन को लेकर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों से धौंस डपट करते नजर आए। यही नहीं फोन पर बात करते हुए आपत्तिजनक गालियां भी देते रहे रोकने पर पुलिसकर्मी और सुरक्षाकर्मियों से विवाद भी किया। खुद को किसी रसूखदार मंत्री मिश्रा का दामाद बताया और खजराना गणेश मंदिर में समय से पहले घुसने के लिए दबाव बनाते रहे।

PunjabKesari

वही प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूरे मामले में संज्ञान लेते हुए इंदौर की खजराना पुलिस को अतुल तिवारी पर FIR करने के आदेश दिए हैं जो उनके नाम पर पुलिस और सुरक्षाकर्मियों को धमका रहा था। गृहमंत्री का कहना है कि अतुल तिवारी नाम के व्यक्ति से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है और अब उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई के आदेश के बाद मंदिर के मुख्य पुजारी की शिकायत पर खजराना पुलिस ने अतुल तिवारी पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static