UP विधानसभा में नमाज के लिए रूम की मांग पर बोले BJP नेता, योगीराज में ये नामुमकिन है

9/8/2021 1:29:06 PM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): बीजेपी के वरिष्ठ नेता जयभान सिंह पवैया ने यूपी विधानसभा में नमाज के लिए अलग जगह मांगने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ये बिना सिर पैर की मांग है जो कि मूर्खतापूर्ण है। उन्होंने कहा है कि ऐसी मांगे देश को तोड़ने का काम करती हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal, Uttar Pradesh Legislative Assembly, Polarization, Namaz in Vidhan Sabha, India Country

जयभान सिंह पवैया ने कहा कि अगर एक कक्ष इस्लामिक उपासना के लिए दे दिया जाए किसी विधानसभा में तो मेरे तो कम से कम 100 देवता हैं, ऐसे हैं जिनकी मैं पूजा करता हूं। ऐसे में तो मुझे एक रूम हनुमान जी  के लिए चाहिए, एक नारायण भगवान के लिए चाहिए, एक शंकर भगवान का चाहिए, गणपति का चाहिए, कार्तिकेय भगवान का चाहिए। जो लोग विधानसभा में नमाज के लिए एक कक्ष मांग रहे हैं, वो ऐसा करें कि विधानसभा के बराबर कोई बड़ी मस्जिद हो तो उसे विधानसभा के लिए दे दें। हम अपना काम वहां कर लेंगे, और विधानसभा को मस्जिद बना दें।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal, Uttar Pradesh Legislative Assembly, Polarization, Namaz in Vidhan Sabha, India Country

पवैया ने कहा कि यह किस तरह की मांग है। उत्तर प्रदेश में इस तरह का तमाशा करने की कोशिश केवल पोलराइजेशन करने के लिए हो रही है। योगी सरकार में यह मुमकिन नही है। प्रजातंत्र के मंदिर को उपासना के नाम पर झगड़े का केंद्र बनाना, यह देश को कमजोर करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

static