डूब रहे साथी को बचाने के युवकों ने जान हथेली पर रखकर निभाई दोस्ती, ऐसे बचाई जान

Tuesday, Jun 25, 2024-05:13 PM (IST)

खरगोन (अशोक गुप्ता): खरगोन में तीन युवक नहाते समय अचानक नदी के तेज बहाव में बह गए। उसे बचाने के लिए साथी युवकों ने मानव श्रृंखला बनाकर उसकी जान बचाई। इस दौरान रेस्क्यू कर रहा एक युवक भी मुश्किल से तेज बहाव में बहाने से बचा। युवकों की इस साहसपूर्ण रेस्क्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 16 किलोमीटर दूर गोगावा थाना क्षेत्र की वेदा नदी के सनावद-गोगावां के पुराने पुल की रपट पर तीन युवक नहाने के लिए उतरे थे। ऐसे में नदी का बहाव तेज होने के कारण रपट से नीचे की ओर भंवर की तरफ चले गए।

PunjabKesari

उनको डूबते देख उनके साथ आए युवकों ने साहस का परिचय देते हुए रपट के ऊपर खड़े होकर एक दूसरे का हाथ पकड़ कर मानव श्रृंखला बनाई और नदी में डूब रहे युवकों का रेस्क्यू किया। ऐसे में उनमें से भी एक युवक बहने लगा। तभी पुल के ऊपर खड़े एक अन्य युवक ने आवाज लगाकर बताया कि एक और युवक है जो डूब रहा है। हालांकि सभी युवक सुरक्षिक बाहर निकल आए।

PunjabKesari

बता दें कि वेदा नदी पर बना रपट खरीफ 150 साल पुरानी है। खरगोन से सनावद जाने के लिए इसी रपट का उपयोग किया जाता था। इसके बाद वेदा नदी पर नया पुल बनने से यहां से आवागमन बंद हो गया है। यहां युवा नहाने पहुंचते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News