नौकरों के साथ मिलकर गैंगरेप करने वाले अब्दुल उस्मानी को मिली सजा, बुल्डोजर से तोड़ा घर

3/22/2022 3:39:11 PM

शहडोल(अजय नामदेव): योगी सरकार की तर्ज पर शिवराज सरकार भी अपराधियों के तर्ज पर बुल्डोजर चलवा रही है। एमपी के कई जिलों में बड़े लेवल पर क्राइम करने वाले आरोपियों का माकान ढहा दिया गया है। ताजा मामला शहडोल जिले में सामने आया है। जहां एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद जहर देकर हत्या के मामले के मुख्य आरोपी अब्दुल शादाब उस्मानी के घर पर जिला प्रशासन ने बुल्डोजर चलावा घर जमींदोज कर दिया।

PunjabKesari

अब्दुल शादाब उस्मानी 300 फिट खेतिहर भूमि पर बिना अनुमति के 1300 वर्ग फिट पर मकान बना था, जिस पर बुल्डोजर चलवा जमींदोज कर दिया गया।  जिला व पुलिस प्रशासन ने ऐसा कर अपराधियों को कड़ा संदेश दिया है। जिले के पुरानी बस्ती में रहने वाली 28 वर्षीय युवती को उसका प्रेमी अब्दुल उस्मानी अपने दो नौकर राजेश सिंह गोंड़ व विवेक जार्ज के साथ 19 मार्च को कार में छीर सागर पिकनिक मनाने ले गए थे जहां सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती को जहरिले पदार्थ के सेवन करा मौत के घाट उतार दिया था, जिस मामले में सोहागपुर व कोतवाली पुकिस ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद आज मंगलवार सुबह पंचगांव रोड दुर्गा मंदिर के वार्ड नं. 29 स्थित आरोपी अब्दुल शादाब उस्मानी के मकान को पुलिस के साथ प्रशासन, राजस्व विभाग और नगरपालिका के अमले ने बुल्डोजर चला जमींदोज कर दिया है।

PunjabKesari

अब्दुल शादाब उस्मानी 300 फिट खेतिहर भूमि पर बिना अनुमति के 1300 वर्ग फिट पर मकान बना था, जिस पर बुल्डोजर चलवा जमींदोज कर दिया गया।  जिला व पुलिस प्रशासन ने ऐसा कर अपराधियों को कड़ा संदेश दिया है। जैसे ही कार्रवाई शुरू की तो शहर में खलबली मच गई। मौके पर तमाशबीनों की भारी भीड़ जमा हो गई। प्रशासन ने गैंगरेप मामले के आरोपियों के मकानों को चंद घंटे के भीतर जेसीबी मशीन की सहायता से जमींदोज कर दिया है। वही इस मामले में कलेक्टर शहडोल ने बताया कि मुख्यमंत्री का जीरो टॉलरेंस का जो सपना है उसको साकार करते हुए रेप, हत्या जैसे जघन्य अपराध पर नकेल कसने के लिए इस तरीके की कार्यवाही की गई है। 300 फिट खेतिहर भूमि पर बिना अनुमति के 1300 वर्ग फिट पर मकान बना था जिसके देखते हुए आज आरोपी का मकान जमींदोज कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News