cigarette पीते हुए photo viral करने की धमकी देने पर छात्रा ने लगाई फांसी, ये रहा पूरा मामला

5/16/2022 4:22:59 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में आत्महत्याओं के मामलों में लगातार बढोत्तरी हो रही है। इसी कड़ी में राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक छात्रा ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। इंदौर के सिलिकॉन सिटी में रहने वाली एक 11वीं क्वास की छात्रा ने रविवार शाम अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। उसे अपने साथ ट्यूशन में पढ़ने वाले एक छात्र ओर छात्रा फोटो वायरल करने की धमकी दे रहे थे। जिसमें वह सिगरेट पी रही थी। छात्रा ने एक दिन पहले ही अपने पिता को यह बात बताई थी। लेकिन वह इस बात को नहीं भूल पा रही थी। फिलहाल अब पूरे मामले में राजेन्द्र नगर पुलिस जांच कर रही है।

बहन-भाई खेल रहे थे नीचे, बड़ी बहने ने लगाई फांसी 

बताया जा रहा है कि अनन्या लोनखेडे का शव रविवार देर शाम माता पिता ने कमरे में फंदे पर लटके देखा था। अनन्या लोनखेडे, मालव कन्या स्कूल में 11वीं कक्षा की पढ़ाई कर रही थी। अनन्या के पिता ओर मां शाम को बाहर थे। जब छात्रा ने फांसी लगाई तो उसके बहन भाई नीचे खेल रहे थे। इस दौरान अरण्या ने यह कदम उठा लिया। शाम को जब माता पिता वापस आए तो उसे फंदे पर लटके देखा। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

सिगरेट पीते समय क्लासमेट ने खींच लिया था फोटो

वहीं बताया जा रहा है कि साथी स्टूडेंट अरण्या को ब्लैकमेल कर रहे थे। वहीं बताया जा रहा है कि अरण्या के पिता बच्चों के डॉक्टर है। वहीं मां बड़वानी में नर्स है। वह हर शनिवार इंदौर आती थी। जिसके बाद सोमवार सुबह वह यहां से निकल जाती थी। शनिवार को अरण्या ने अपने पिता को बताया था कि वह कोचिंग से छूटते समय अपने दोस्तो के साथ सिगरेट पी रही थी। इस दौरान क्लास में ही पढ़ने वाले एक छात्र ओर छात्रा ने उसका फोटो खींच लिया था। जिसे वह पहले पापा मम्मी को बताने की बात कर रहे थे। इस बात पर पिता ने उसे माफ कर दिया था। लेकिन अरण्या को डर था कि दोस्त उसके फोटो वायरल कर देेंगे। जिसे लेकर वह तनाव में चल रही थी। फिलहाल पुलिस अब परिजनों के बयान के बाद आगे की कारवाई कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News