ऑनलाइन गेम के खतरनाक टास्क से गई अंजलि की जान? बंद कमरे में आईपैड लेकर बैठी रहती थी छात्रा!

6/26/2024 6:01:02 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर के लसुड़िया थाना क्षेत्र में पिछले दिनों डीबी सिटी में मौजूद एक मल्टी की 14वीं मंजिल से कूदने वाली छात्रा के मामले में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। बताया जा रहा है कि मृतक आईपैड पर एक गेम खेलती थी और उसी में मिले टास्क के बाद उसने इस तरह से कूद कर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में काफी बारीकी से जुटी हुई है, और आईपैड के लॉक खुलने के बाद पूरे ही मामले का खुलासा हो सकता है। इंदौर में 13 वर्षीय अंजली के 14 वी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस चौकाने वाले खुलासे किए हैं। छात्रा एक गेम खेलती थी और उस गेम में मिले टास्क को पूरा करने के लिए उसने ये कदम उठाया था। पूरा मामला इंदौर के लसुड़िया थाना क्षेत्र का है, लसुड़िया थाना क्षेत्र में स्थित डीबी सिटी की एक बिल्डिंग के 14 वी मंजिल से कूदकर 13 वर्षीय अंजलि ने आत्महत्या कर ली थी।

PunjabKesari
 इस पूरे मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। तो वहीं जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को यह जानकारी लगी की नाबालिक मृतिका अंजलि आईपैड पर एक रोब्लाक्स नाम का गेम खेलती थी और वह यह गेम कई घंटों खेलती थी। इस गेम में अलग-अलग तरह के टास्क मिलते थे और इस गेम के दौरान अंजलि को भी इसी तरह का टास्क मिला और उसने फिर इस तरह से 14 वी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली , फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने आईपैड को जब्त कर लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं जांच पड़ताल में पुलिस को यह भी जानकारी लगी की ऑनलाइन गेम के माध्यम से अंजलि ने गेम में 45 दोस्त बना लिए थे। जो गेम में उसके साथ ऑनलाइन जुड़े रहते थे वहीं अभी फिलहाल प्रारंभिक तौर पर गेम में मिले टास्क के बाद उसने इस तरह से कदम उठाया इसकी जानकारी पुलिस को नहीं है। लेकिन उस गेम में इस तरह के अलग-अलग टास्क मिलते थे अतः इससे अनुमान लगाया जा सकता है की मृतिका को भी कोई टास्क मिला और उसके बाद उसने इस तरह से आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari  वहीं लसूड़िया पुलिस के द्वारा बताया जा रहा है कि आईपैड को जप्त कर लिया है। लेकिन आईपैड में अंजलि के द्वारा ही एक लॉक लगाया गया है जिसको लेकर उसे कंपनी भेजा गया है, वहां से आने के बाद इस पूरे मामले में और भी जांच पड़ताल हो सकती है तो वहीं पुलिस के द्वारा यह भी बताया जा रहा है कि अंजलि घंटो अपनी पूर्व की सहेलियों से बात करती थी बता दें अंजलि अपने माता-पिता के साथ पहले विशाखापट्टनम में रहती थी और विशाखापट्टनम के जिस स्कूल में पढ़ाई करती थी। वहां की सहेलियों से वह काफी कनेक्ट थी जिसके चलते वह अपनी मां का मोबाइल लेकर घंटो उन सहेलियों से बातें किया करती थी तो वहीं कुछ चैट भी पुलिस को मिली है। जो विशाखापट्टनम में रहने वाली कुछ सहेलियों की है जिसमें कई तरह के रिप्लाई अंजलि और उसकी सहेलियों के बीच में भी है। फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News