IND vs SA: फाइनल को लेकर भारत में जगह-जगह उत्साह, टीम इंडिया की जीत के लिए इंदौर में की गई पूजा - अर्चना

6/29/2024 2:03:35 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): भारतीय क्रिकेट टीम आज टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेलने के लिए उतरेगी वेस्टइंडीज के बारबाडोस में खेले जाने वाले इस फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीका के साथ भारत का मुकाबला है। इस T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन रहा है। लगभग सभी खिलाड़ियों ने जीत में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, ऐसे में भारतीय टीम खिताबी जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने 2007 में T 20 वर्ल्ड कप जीता था। भारत और दक्षिण अफ्रीका के फाइनल मैच को लेकर क्रिकेट प्रशंसको में भी खासा उत्साह नजर आ रहा है।

PunjabKesari
फैंस टीम इंडिया की जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। देश में जगह - जगह भारतीय फैंस मंदिर में जाकर पूजा - अर्चना और टीम इंडिया की जीत के लिए प्राथनाएं कर रहे हैं। इंदौर में भी क्रिकेट फैंस ने आज होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए मालवा मिल चौराहे पर स्थित मंदिर में जीत की कामना को लेकर हवन पूजन किया गया। क्रिकेट फैंस ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों का पोस्टर और हाथ मे तिरंगा लिए हवन किया। सभी पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि आज का मुकाबला भारतीय टीम जरूर जीतेगी और एक बार फिर टी 20 वर्ल्ड कप का खिताब भारत आएगा। 

PunjabKesari
इंदौर में भारतीय क्रिकेट टीम के फैन्स ने जीत के बाद के जश्न की तैयारियां भी कर ली है और अभी से मिठाई का ऑर्डर भी दे दिया गया है। आज रात को जैसे ही भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका को फाइनल मुकाबले में हराएगी वैसे ही इंदौर की सड़कों पर जश्न की तस्वीर देखने को मिलेगी मिठाई वितरण के साथ ही भव्य आतिशबाजी भी देखने को मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News