खुद को हिंदू बताकर शाकिब ने छात्रा से किया रेप, इस्टाग्राम पर लड़की बनकर की थी दोस्ती

6/29/2022 2:00:58 PM

उज्जैन (विशाल सिंह ठाकुर): तराना (tarana) के एक मुस्लिम युवक (muslim boy) ने सोशल मीडिया (social media) का सहारा लेते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया ह। पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने छात्रा से इस्टाग्राम (instagram) पर लड़की बनकर दोस्ती की। बाद में दोस्ती बढ़ाकर युवती से दुष्कर्म (rape) की घटना को अंजाम दिया। मंगलवार शाम हिंदूवादी संगठन (hinduwadi organisation) के कार्यकर्ता पीड़ित को माधवनगर थाने (madhavnagar police station) पहुंचे, तो पुलिस ने केस दर्ज कर तराना में रहने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

लड़की बनकर इस्टाग्राम पर की थी दोस्ती 

तराना के युवक ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम (instagram) पर अपनी आईडी लड़की के नाम पर बनाई। फिर उज्जैन के सेटी नगर में रहने वाली लड़की से दोस्ती कर उसे अपने जाल में फंसाया और नाम बदलकर मिलने बुलाया। उसके बाद उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद वीडियो वायरल की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करता रहा।

खुद को बताया था हिंदू

जानकारी मिलने पर हिंदूवादी संगठन सेठी नगर निवासी कॉलेज की छात्र के साथ माधवनगर थाने पहुंचे और जानकारी दी कि करीब 8 महीने पहले तराना निवासी शाकिब मिर्जा (shakib mirza) ने इस्टाग्राम पर लड़की बन रिक्वेस्ट भेजी। छात्र उसे युवक की समझ का चैटिंग करने लगी। कुछ समय बाद शाकिब (shakib mirza) ने उसे मिलने बुलाया और खुद को हिंदू (hindu) बताया। जिसके बाद करीब 6 महीने पहले शाकिब (shakib mirza) ने उसके साथ दुष्कर्म किया और आरोपी ने युवती को बताया कि उसने उसका वीडियो बना लिया है। उसने पीड़िता को धमकी देते हुए कहा कि यदि उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह इस वीडियो को वायरल कर देगा। जिसके बाद आरोपी ब्लैकमेल करके छात्र से आए दिन ज्यादती करता रहा। लेकिन छात्र के परिजनों ने घटना की जानकारी हिंदूवादी नेता (hindu leader) को दी। जिसके बाद सभी लोग मंगलवार को पीड़ित को लेकर थाने पहुंचे। 

आरोपी शाकिब फरार

माधव नगर थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि आरोपी 4 दिन पहले छात्रा के घर पहुंचा था। परिजनों के सामने वीडियो वायरल की धमकी दी और बात नहीं मानने पर परिजनों को भी जान से मारने की धमकी दे दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News