राज्यपाल का अभिभाषण नई बोतल में पुरानी शराब जैसा : डॉ गोविंद सिंह, शिवराज सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

2/27/2023 4:58:03 PM

भोपाल(विवान तिवारी): मध्य प्रदेश के बजट सत्र में राज्यपाल मंगू भाई पटेल ने अपने अभिभाषण में शिवराज सरकार की उपलब्धियां गिनाई। राज्यपाल के अभिभाषण को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि राज्यपाल का अभिभाषण नई बोतल में पुरानी शराब जैसा है पूरे प्रदेश में विकास की कोई एक गति नहीं दिखाई दे रही है और न राज्यपाल के अभिभाषण में कोई ऐसी बात थी जो प्रदेश की जनता के कल्याण के लिए उन्होंने कही हो।

डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि कैसा विकसित राज्य...मैं तो कह रहा हूं विनाश कर डाला अरबों खरबों की संपत्ति का। 75 वर्ष में काली कमाई करके शासकीय संपत्तियों को बेचा गया है, भारतीय जनता पार्टी और पूंजीपतियों के हाथों सरकार उनके इशारों पर काम करके मध्यप्रदेश की संपत्ति को लूटा रही है।

बता दें कि विधानसभा की शुरुआत राज्यपाल मंगू भाई पटेल ने अपने अभिभाषण से की। उन्होंने भाषण में सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने अभिभाषण में प्रवासी भारतीय दिवस और इन्वेस्टर समिट का ज़िक्र किया। इंदौर में नमो ग्लोबल गार्डन का भी जिक्र किया उन्होंने कहा कि प्रवासी भारतीयों द्वारा लगाए गए पौधों के रूप में आयोजन के लिए स्मृति बनेगा। हरीवा एयरपोर्ट निर्माण और ग्वालियर में विमानतल का विस्तार और विकास आम आदमी के सभी सपने साकार करेगा। सरकार गांव में किसानों को पानी और सिंचाई के लिए चीज़ें उपलब्ध करवा रही है। उज्जैन मेडिकल डिवाइस पार्क में मेडिकल डिवाइसेज़ में स्थापित किए गए हैं। इंदौर और पीतमपुर में इकोनॉमिक कॉरिडोर विकसित किया गया है। किसानों के खाते में करोड़ों की राशि डाली गई है। लाडली बहना योजना शुरु की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News