Scindia के बंगले के पास digvijay singh को अलॉट हुआ बंगला, govind singh बोले,- हमारी सिंधिया से नहीं है दुश्मनी

5/10/2022 2:29:07 PM

ग्वालियर ( अंकुर जैन): केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (union minister jyotiraditya scindia ) के बंगले के पास राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (digvijay singh) को भी बंगला अलॉट कराया गया है। जिसके बाद मीडिया जगत (media) में इस बात को लेकर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं। कि आखिर कैसे दो प्रतिद्वंदियों को एक दूसरे के बगल के पास बंगला मिल गया। इस पर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (govind singh) ने दिग्विजय सिंह का बचाव करते हुए कहा कि पड़ोसी बनने में क्या हर्ज है? 

PunjabKesari

सिंधिया से नहीं है हमारी कोई दुश्मनी: गोविंद सिंह 

गोविंद सिंह (govind singh) कहा है कि दोनों में कोई दुश्मनी नहीं है। दोनों में बातचीत होती थी, आगे भी होगी। नेता प्रतिपक्ष (leader of opposition) ने कहा कि राजनैतिक विचारधारा अलग है। सिंधिया से हमारी भी कोई दुश्मनी नहीं है। मिलेंगे तो मान सम्मान भी देंगे। लेकिन जहां कमी होगी वहां कटघरे में खड़ी करेंगे। भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया को श्यामला हिल्स (shyamla hills bhopal) में जो बंगला मिला है वह दिग्विजय सिंह के पड़ोस में है।

सीएम को माफ नहीं करेगा OBC वर्ग: नेता प्रतिपक्ष

OBC आरक्षण को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा सरकार की नियत साफ नहीं है। सरकार ने जानबूझकर आरक्षण की आंकड़े पेश नहीं किए हैं। चुनाव कराने से सरकार अब घबरा रही है। कांग्रेस में ओबीसी वर्ग को 27% आरक्षण दिया था। कांग्रेस चुनाव कराना चाहती थी लेकिन शिवराज सिंह चौहान ने षड्यंत्र किया।‌ पिछड़ा वर्ग के हकों पर कुठाराघात किया, इसके लिए OBC वर्ग मुख्यमंत्री को कभी माफ नहीं करेगा।‌ 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News