'bjp lie': 'टंट्या मामा' के राज में हो रही आदिवासियों की हत्याएं, बिजली संकट को लेकर भी सरकार पर बरसे: गोविंद सिंह

5/5/2022 3:29:01 PM

जबलपुर (विवेक तिवारी): सिवनी जिले में गोकशी (cow slaughter) के संदेह पर 2 आदिवासियों की हत्या (two tribe killed) का मामला अब राजनैतिक तूल पकड़ता जा रहा है। कांग्रेस (congress) लगातार मध्य प्रदेश सरकार पर हमला कर रही है। इसी कड़ी में नवनिवार्चित नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता गोविंद सिंह (govind singh) के नेतृत्व में एक टीम सिवनी (seoni) पहुंची। सिवनी जाने से पहले नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (leader of oppostion) ने जबलपुर में मीडिया से बात करते हुए शिवराज सरकार (shivraj singh chauhan) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश के नए 'टंट्या मामा' जोकि अपने आप को आदिवासियों (tribe) का हमदर्द बताते थे, उन्हीं के ही राज में आदिवासियों की हत्याएं (murder of tribe) हो रही हैं। नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (govind singh) ने कहा कि पूरे मध्यप्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से लड़खड़ा गई है। 

PunjabKesari

भाजपा और उनके संगठनों के द्वारा किए जा रहे हैं हमले: गोविंद सिंह

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (govind singh) ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में आदिवासियों और अनुसूचित जनजातियों के लोगों के ऊपर भाजपा (bjp) और उनके सहयोगी संगठनों के द्वारा हमले किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं जो लोग सरकार के खिलाफ आवाज उठाते हैं, उन पर भी हमला हो रहे हैं। मध्यप्रदेश में संवैधानिक अधिकारों का हनन किया जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (govind singh) ने सीएम शिवराज (cm shivraj singh) पर सवाल उठाए हैं कि आखिर अब उनका बुलडोजर (bulldozer) उनके यहां क्यों नहीं चल रहा है, जिन्होंने आदिवासियों की हत्या की है। 

झूठ आधारित दल का बीजेपी: नेता प्रतिपक्ष

कांग्रेस नेता गोविंद सिंह (govind singh) ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर (pradhuman singh tomar) पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा (bjp) झूठ पर आधारित पार्टी है और जोकि अपने नेताओं को झूठ बोलने की ट्रेनिंग देती है। बिजली की कमी को लेकर उन्होंने प्रदेश सरकार से सवाल पूछा है कि हमारे यहां जब साढ़े 17 हजार मेगा वाट बिजली का उत्पादन (prodection of power) होता है तो फिर साढ़े 7 हजार ही क्यों मिल रही है? भाजपा सरकार (bjp government) बताएं कि आखिर यह बिजली कहां जा रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News