भाजपा विधायक के पोते ने की आत्महत्या, शव के पास मिला सुसाइड नोट

5/21/2024 11:29:18 AM

इंदौर (सचिन बहरानी) : खिलचीपुर भाजपा विधायक के पोते ने सोमवार देर रात आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान 19 वर्षीय विजय दांगी के रुप में हुई है। वह इंदौर में रहकर एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। उसने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। मृतक के पास सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची है और मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी का पोता विजय दांगी इंदौर के गांधीनगर थाना इलाके में रहकर एलएलवी की पढ़ाई कर रहा था। आज उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। उसके शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से मर रहा हूं घरवालों को परेशान ना करें। सुसाइड नोट में उसने अपनी एक फीमेल मित्र द्वारा दिए गए सामान को हाथ नहीं लगाने और उसे किसी तरह से परेशान न किए जाने की बात भी लिखी है। विजय ने अपने सुसाइड नोट में आगे लिखा है कि उसका अपनी दोस्त से किसी बात पर झगड़ा हो गया था, जिसके कारण वह यह कदम उठा रहा है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले में परिजन कुछ भी कहने के हाल में नहीं है। वहीं गांधीनगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News