खरगोन में CISF कैंप के पास फटा ग्रेनाइट, एक बच्चे की मौत, दतिया में भी गिरा बम

1/20/2020 1:53:32 PM

खरगोन/दतिया: सोमवार को मध्य प्रदेश में दो अलग-अलग जगहों पर बम धमाके हुए हैं। पहला मामला खरगोन के सीआईएसफ कैंप के पास का है। बताया जा रहा है कि बलवाड़ा थाना क्षेत्र के सीआईएसफ कैंप के नजदीक खेत में बम फटने से एक 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है। इस धमाके में एक युवक भी बुरी तरह से घायल हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक बच्चे का नाम मोहित पिता सुरेश है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। एसपी सुनील कुमार पांडेय ने पुष्टि करते हुए कहा है कि ग्रेनाइट फटने से बच्चे की मौत हुई है।

वहीं दूसरा मामला दतिया के एक गांव का है। दतिया से करीब 90 किमी दूर थाना बसई क्षेत्र के गांव जैतपुर में एक विस्फोटक बम गिरा है। गिरने के बाद इसमें से धुआं निकल रहा था। यह सीधा आसमान से आकर जैतपुर के सरकारी स्कूल से केवल 150 मीटर दूरी पर जाकर गिरा था। इस गोले को देखते ही गांव में दहशत फैल गई।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस दी थी। जैतपुर गांव से दो किमी दूर आर्मी एरिया लगा हुआ है। माना जा रहा है यह बम वहीं से आकर गिरा है। दो साल पहले भी बसई में ऐसा ही बम फटने से दो लोगों की मौत हो चुकी है। इसके बावजूद प्रशासन की ओर से सुरक्षा को लेकर कोई कदम नहीं उठाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News