IAS Transfer: सीएम मोहन यादव के ग्वालियर दौरे के तुरंत बाद बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, हटाए गए ग्वालियर कलेक्टर , एसपी और कमिश्नर...

3/11/2024 9:46:53 AM

भोपाल। लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश सरकार ने बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। रविवार को सामान्य प्रशासन विभाग ने एसपी और कलेक्टर के तबादलों का आदेश जारी किया। रविवार को आई सूची में ग्वालियर के कलेक्टर ,पुलिस अधीक्षक और संभागीय कमिश्नर तीनों के तबादले हो गए हैं। मुख्यमंत्री रविवार को ग्वालियर दौरे पर थे और यहां पर उन्होंने सभी भाजपा नेताओं से मुलाकात की थी। रुचिका सिंह चौहान को ग्वालियर का नया कलेक्टर बनाया गया है।


आपको बता दें कि रविवार की रात को आई सूची में IAS अधिकारी और  IPS अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। खरगोन एसपी को ग्वालियर जिले का एसपी नियुक्त किया गया है। वहीं, ग्वालियर के मौजूदा एसपी राजेश सिंह को सहायक पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस मुख्यालय, भोपाल भेजा गया है। 


खरगौन जिले के पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह को ग्वालियर जिले का नया एसपी बनाया गया है। ग्वालियर के संभागीय आयुक्त दीपक सिंह को अब इंदौर का नया आयुक्त बनाया गया है। पंढरीनाथ खाड़े को ग्वालियर का संभाग आयुक्त बनाया गया है। आनंद विभाग में पदस्थ प्रमुख सचिव संजीव कुमार झा को चंबल संभाग का नया आयुक्त बनाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News