एक किन्नर ने ही दी थी दूसरे किन्नर को मारने के लिए दी 5 लाख की सुपारी... ग्वालियर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Thursday, Jul 18, 2024-08:35 PM (IST)

ग्वालियर (अंकुर जैन) : ग्वालियर के हजीरा थाना इलाके में किन्नर पर फायरिंग को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। किन्नर पर फायरिंग करने वाला कोई और नहीं बल्कि एक पलक नाम की किन्नर ही निकली जिसने अपने बाउंसर कालू यादव को 5 लाख की सुपारी दी थी। पुलिस ने तीन आरोपियों को पहले ही पकड़ा था। आपको बता दें कि 18 मई को हजीरा थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर में सोनम किन्नर को जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई थी। घटना का सीसीटीवी भी सामने आया था। बताया जा रहा है कि दो गुटों में बधाई मांगने को लेकर विवाद चल रहा था, सोनम किन्नर को रास्ते से हटाने के हत्या की कोशिश की गई। फिलहाल पुलिस पलक किन्नर से पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

दरअसल, बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के दो गुटों विवाद हुआ था जिसमें फरियादी सोनम किन्नर पर निवासी मियाजी की मस्जिद के पास मैदाई मोहल्ला किला गेट के पास फायरिंग की गई थी। जिसके लिए पलक किन्नर द्वारा 5 लाख रुपये की सुपारी अपने साथी बाउंसर कालू यादव को दी गई थी। कालू यादव ने अपने साथियों विजय भदौरिया, राज बाथम, केशव यादव आदि के साथ 18 मई को संदीप स्कूल के पास इन्द्रा नगर चार शहर का नाका हजीरा पर सोनम किन्नर पर फायरिंग की थी।

PunjabKesari

थाना हजीरा क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई फायरिंग की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी हजीरा को उक्त घटना में वांछित आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये गये थे, जिसके फलस्वरूप तीन आरोपियों को घटना में प्रयुक्त हथियार व मोटर साइकिल सहित गिरफ्तार किया गया था। उक्त प्रकरण में फरार आरोपिया पलक किन्नर को देवपुरी बाबा मंदिर जिला मुरैना से पकड़ा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News