कलेक्टर द्वारा शिष्टाचार का पालन नहीं करने पर नाराज दिखे टी एस सिंहदेव, जानिये क्या है पूरा मामला

5/5/2022 5:59:05 PM

जगदलपुर (सुमित सेंगर): स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (T S Singhdeo) बस्तर जिले के दो दिवसीय दौरा पर पंहुचे हैं। गुरुवार को स्वास्थ्य मंत्री (health minister) ने मीडिया से चर्चा करते हुए स्थानीय कलेक्टर के शिष्टाचार पालन ना करने की बात पर नाराजगी जताई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) ने विधानसभाओ का दौरा शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री (cm tours) के दौरे से पहले मंत्री भी तैयारियों का जायजा लेने उस क्षेत्र में पहुंच रहे हैं। इसी सिलसिले में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव , दंतेवाड़ा और बस्तर के दौरे में पहुंचे हैं। 

बस्तर में नई प्रकार की प्रथा हुई है शुरू: टीएस सिंहदेव

बुधवार शाम स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव (T S Singhdeo) जगदलपुर पंहुचे। लेकिन मंत्री के दौरे में होने के बावजूद कलेक्टर और एसपी एयरपोर्ट स्वागत करने नहीं पंहुचे थे। जिसके चलते कई प्रकार के कयास लगाए जाने लगे थे, लेकिन मंत्री ने कहा कि सामान्य शिष्टाचार के तहत कलेक्टर (collector) का पंहुचना जरूरी होता है। लेकिन बस्तर (bastar) में नई प्रथा देखने को मिल रही है। हालांकि मंत्री के दौरे से स्थानीय विधायकों ने भी दूरी बना रखी है। स्थानीय विधायक और मंत्री कवासी लखमा (kawasi lakhma) को लेकर टी एस सिंहदेव ने कोई बयान नहीं दिया है।  

PunjabKesari

प्रमुख अस्पतालों का दौरा करेंगे टी एस सिंहदेव 

टी एस सिंहदेव (T S Singhdeo) ने बताया कि बस्तर के प्रमुख अस्पतालों का का दौरा भी वो करेंगे। सरकारी डॉक्टरों द्वारा ब्रांडेड दवाइयां लिखे जाने को लेकर टी एस सिंहदेव ने कहा डॉक्टरों को सस्ती जेनेरिक दवाइयां लिखनी चाहिए। वहींं हसदेव अरण्य (Hasdeo Aranya) में ग्रामीणों द्वारा किए जा रहे विरोध को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि ग्रामीण विरोध और समर्थन में बैठे हुए हैं, ऐसी स्थिति में वहां जाना ठीक नहीं है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News