कांग्रेस के चिंतन शिविर पर गृहमंत्री बोले, -चिंतन शिवर नहीं, चिंता शिवर है, कांग्रेस को बचाने की है चिंता

5/13/2022 6:05:04 PM

विवान तिवारी: (भोपाल): गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने राजस्थान के जोधपुर में कांग्रेस के चिंतन शिविर (chitan shivir 2022) पर टिप्पणी की है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वह चिंतन शिवर नहीं, चिंता शिवर है। कांग्रेस (congress) को बचाने की चिंता है। राहुल गांधी (rahul gandhi) को अध्यक्ष बनाने के लिए चिंता है। कैसे कांग्रेस की खिसकती हुई ज़मीन को बचाया जाए, इसकी चिंता शिवर है।
 

राहुल भट्ट की हत्या पर कांग्रेस मौन?: गृह मंत्री

वहीं उत्तरप्रदेश के मदरसों (madrasa) में राष्ट्रगान के अनिवार्य करने पर ऐसे ही नियम को मध्यप्रदेश के मदरसों को लागू करने को लेकर कहा गृहमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं है। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल भट्ट की हत्या (murder of rahul bhatt) पर कांग्रेस है? कश्मीरी पंडित (kashimiri pandit) की हत्या मामले पर अब राहुल गांधी क्यों मौन है? राहुल गांधी खुद को पंडित कहते हैं, लेकिन इस मामले में कांग्रेस पूरी तरह से मौन है।
 

ज्ञानवापी मस्जिद का सामने आये सच: नरोत्तम मिश्रा 

वहीं मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की ज्ञानवापी मस्जिद (gyanvapi masjid) का सच सामने आना चाहिए। अगर वह मंदिर (temple) है तो सच आए और मस्जिद है तो सच आए। लोगों को बौखलाहट और आक्रोश किस बात का है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News