हनी ट्रैप: पूर्व सांसद की मिली 30 डर्टी CD, चश्मों और लिपस्टिक में कैमरे लगाकर बनाती थी Video

9/30/2019 11:24:04 AM

भोपाल: हाई प्रोफाइल हनीट्रैप मामले में की जांच में दिन-प्रतिदिन अनोखे और बड़े खुलासे सामने आ रहे हैं। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि हनी ट्रैप में शामिल हसीनाएं प्रदेश के राजनेताओं व अन्य बड़ी हस्तियों को अपने जाल में फंसाने व अश्लील वीडियो तैयार करने के लिए लिपस्टिक व चश्मों में कैमरों का इस्तेमाल करती थी। 

PunjabKesari

रविवार को पुलिस सूत्रों से पता चला है कि इस मामले में पकड़ी गईं हसीनाओं ने अश्लील वीडियो तैयार करने के लिए स्वदेशी तरीकों से लिपस्टिक, चश्मों और यहां तक सामान्य मोबाइल में छिपाए गए कैमरों का इस्तेमाल किया था। इसी कारण उनके वीडियो बनाने का कभी किसी को शक नहीं हुआ।

PunjabKesari

वहीं दूसरा बड़ा चौंकाने वाला खुलासा हनीट्रैप केस में फंसे पूर्व सांसद की अश्लील सीडी को लेकर हुआ है। बताया जा रहा है कि इस पूर्व सांसद की एक नहीं, दो नहीं, बल्कि पूरी तीस डर्टी पिक्चर्स बनाई गई थीं। इन सीडी के जरिए ही आरोपी महिला बार-बार उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी। लोकसभा चुनाव से पहले टिकट कटने के डर से पूर्व सांसद ने आरोपी महिला को दुबई टूर पर भेज दिया था। सांसद से 2 करोड़ की ब्लैकमेलिंग भी की गई और अपने एनजीओ के लिए कई सरकारी काम भी कराए।

PunjabKesari

बार-बार ब्लैक मेल होने की वजह से एक बार तो पूर्व सांसद ने आत्महत्या की कोशिश भी की थी लेकिन बड़े राजनेता की समझाइश के बात वे खुद को नार्मल कर पाए। बता दें कि पकड़ी गई युवतियों से पूछताछ अभी जारी है। इस मामले में कई और बड़े खुलासे होने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News