गुना में भीषण सड़क हादसा,बस कंटेनर से टकराई, 14 लोग घायल

Saturday, Oct 12, 2024-11:43 PM (IST)

गुना। (मिस्बा नूर): मध्य प्रदेश के गुना से गुजरे नेशनल हाइवे क्रमांक 46 पर सुबह लगभग 3 बजे एक यात्री बस कंटेनर में पीछे से टकरा गई। हादसे में 14 यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी सामने आई है कि बालाजी ट्रेवल्स की बस मथुरा से इंदौर की ओर जा रही थी। इस बस में अधिकांश सवारियों को महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचना था। शनिवार सुबह लगभग 3.20 बजे गुना नेशनल हाइवे स्थित खटकिया पहुंचते ही बस चालक ने आगे चल रहे एक कंटेनर को ओवरटेक करने का प्रयास किया, लेकिन नियंत्रण खो जाने की वजह से बस कंटेनर में पीछे से टकरा गई। टक्कर होते ही बस के अंदर चीख-पुकार मच गई।

 रात का समय होने की वजह से बस के अंदर सो रहीं एक दर्जन से ज्यादा सवारियों को गंभीर चोट पहुंची है। इनमें एक ही परिवार के 8 लोग घायल बताए जाते हैं। यात्रियों के मुताबिक ग्वालियर के मोहना से स्टाफ बदला गया था। मस्तराम धाकड़ नामक ड्राइवर बस चला रहा था। जिसकी गलती से हादसा होना बताया जा रहा है। दुर्घटना में बस क्लीनर भी जख्मी हुआ है, उसकी आंख में कांच के टुकड़े चुभ गए हैं। नेत्र रोग चिकित्सक डॉक्टर आकांक्षा पांडे ने सुबह तड़के ही उसका उपचार शुरु किया। 

PunjabKesariदुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अधिकांश घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जानकारी मिली है कि बस में सो रहा एक अन्य ड्राइवर प्रदीप झा भी घायल हुआ है। हादसे की जानकारी मिलने पर बस में सवार यात्रियों के परिजनों का दूर-दराज के शहरों से गुना जिला अस्पताल पहुंचना शुरु हो गया था। पुलिस ने फिलहाल दुर्घटना का केस दर्ज कर लिया है और यात्रियों के बयान लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News