छात्रावास के अधीक्षक की दबंगई! छेड़छाड़ का विरोध करने पर रसोईया को नौकरी से निकाला, दी ये धमकी

9/17/2021 7:49:16 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री एक और यह कहते हैं कि मध्यप्रदेश में महिलाएं पूर्ण सुरक्षित हैं लेकिन उन्हीं के प्रशासनिक अधिकारी उनके मंसूबों पर पानी फेरते हुए नजर आ रहे हैं। मामला मध्य प्रदेश के रीवा का है जहां उत्कृष्ट अनुसूचित जाति बालक छात्रावास हनुमना के अधीक्षक मनोज पटेल के द्वारा पूर्व में रह चुकी रसोईया के साथ छेड़छाड़ व अभद्रता करने का प्रयास किया गया। वही महिला के द्वारा दुष्कर्म का विरोध करने पर अधीक्षक के द्वारा छात्रावास से महिला को निकाल दिया गया।

PunjabKesari

पीड़ित महिला आनंद कुमारी साकेत के द्वारा बताया गया कि वह 2017 में छात्रावास पर खाना बनाने का कार्य करते थी वही अधीक्षक मनोज पटेल उसके साथ अभद्रता करने की भी कोशिश किया जिसकी शिकायत वह हनुमना थाना से लेकर महिला थाना तक की लेकिन इसका कोई भी असर नहीं हुआ और बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया अधीक्षक दबंग होने के कारण महिला को मारने की भी धमकी देता था। हालांकि महिला ने नौकरी से निकाले जाने की शिकायत कलेक्टर कार्यालय रीवा में की जहां से आदेश हो गया कि महिला को पुनः अंशकालीन रसोईया के पद पर रखा जाए।

PunjabKesari

लेकिन दबंग अधीक्षक की दबंगई इस कदर से हावी है कि अधीक्षक महिला को नहीं रख रहा है और बोला जा रहा है कि ऐसा कोई भी आदेश नहीं मान्य होगा और जिसको जो करना हो वह कर ले मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। यह कहना चाहिए कि अधीक्षक अब कानून से भी बड़ा हो चुका है वही इस संबंध के जानकारी लेने के लिए जब अधीक्षक के पास जाया गया तो अधीक्षक अभद्रता करते हुए बोला कि जो है सही है मैं पीड़ित को नहीं रखूंगा आदेश आने के बाद भी पीड़ित महिला दर दर की ठोकर खाने पर मजबूर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News