पति करना चाहता था पढ़ाई तो पत्नी से मांगे 50 हजार रुपए और बाइक, इंकार करने पर सास-ससुर ने बेरहमी से पीटा

5/25/2022 5:14:59 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में महिला संबंधी अपराध को रोकने और उस पर पूरी तरह लगाम लगाने की कोशिश फिलहाल नाकाम नज़र आ रही है। इस कड़ी में दहेज का एक और मामला जुड़ गया है। इंदौर की महिला पुलिस ने एक और पीड़िता की शिकायत पर पति व अन्य लोगों पर दहेज संबंधी धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

PunjabKesari

पुलिस के अनुसार इंदौर के रहने वाली पीड़िता की शादी देवास में रहने वाले युवक से हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक तो सब कुछ सामान्य चलते रहा लेकिन इसी दौरान पति आगे की पढ़ाई करने के लिए पीड़िता के परिवार वालों से 50 हजार की डिमांड करने लगा लेकिन पीड़िता ने 50 हजार की मदद करने से मना कर दिया तो पति नाराज हो गया और पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। इस काम में सास-ससुर भी साथ देने लगे। वही पूरे मामले से परेशान होकर पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत महिला थाने पर कर दी और पुलिस ने पूरे मामले में पति सास ससुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया।

PunjabKesari

पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं पीड़िता ने इस दौरान पुलिस को बताया कि 50,000 के साथ पति सिलाई मशीन और एक गाड़ी की भी मांग कर रहा था और इन्हीं सब बातों से परेशान होकर उसने पुलिस को शिकायत की है। वहीं अब देखना होगा कि पुलिस इस पूरे मामले में आगे किस तरह की कार्रवाई पति और सास ससुर के खिलाफ करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News