अवैध संबंधों के शक में पति ने क्रूरता की हदें की पार, पत्नी के गुप्तांग में डंडा डाला, हत्या के बाद फंदे से झूला

12/22/2022 5:47:55 PM

सिंगरौली(अनिल सिंह): सिंगरौली जिले में पति ने अवैध संबंधों के शक के चलते पत्नी की गुप्तांग में डंडा डालकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पूरा मामला सिंगरौली जिले के माडा थाना के अंतर्गत आने वाले कुम्हिया गांव का बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की विवेचना में जुटी हुई है।

PunjabKesari

सिंगरौली जिले के माडा थाना अंतर्गत आने वाले कुम्हिया गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब गांव के ही रहने वाले जवाहिर लाल साकेत ने अपनी 45 वर्षीय पत्नी लोली साकेत की निर्मम हत्या कर दी घटना के बारे में बताया गया कि आरोपी जवाहर को यह शक था कि उसकी पत्नी लोली साकेत का उसके छोटे भाई से अवैध संबंध है जिसके बारे में वह पहले भी कई बार विवाद कर चुका था। बीती रात जवाहर ने अपनी पत्नी से पहले विवाद किया फिर उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में निर्मम तरीके से डंडा डाल दिया और उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

PunjabKesari

घटना के बाद जवाहर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की और आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी आरोपी बीती रात नहीं मिला लेकिन आज सुबह उसका शव गांव के ही पास एक पेड़ पर फांसी के फंदे में लटकता हुआ मिल गया पुलिस का कहना है की संभावना आरोपी ने आत्मग्लानि की वजह से खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली होगी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा खींचा हुआ है। अवैध संबंधों के शक ने यहां एक और जान ले ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News