triple talaq case in indore: मतदान की पर्ची लेने गई महिला को शौहर ने दिया तलाक, पुलिस के पास पहुंची पीड़िता

7/8/2022 5:03:49 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर (indore news) में एक बार फिर से तीन तलाक (triple talaq in indore) का मामला सामने आया है। पूरा मामला इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले सादिक खान (sadiq khan) नामक अकाउंटेंट की पत्नी ने पति पर मतदान करने से रोकने और तलाक देने का मामला दर्ज करवाया है। महिला के मुताबिक 6 जुलाई को नगर सरकार चुनने के इरादे से अपने ससुराल में मतदाता पर्ची लेने गई थी। वहीं इस दौरान उसके पति ने उससे फ्लैट खुद के नाम कराने के लिए दबाव बनाया और मतदान पर्ची को देने से मना कर दिया। इतना ही नहीं उसके पति सादिक खान (husband sadiq khan) ने इसे तीन बार तलाक का बोलकर उसे हमेशा के लिए छोड़ दिया।

PunjabKesari

महिला चार महीने से रह रही है पति से दूर

फरियादी महिला (innocent women) के मुताबिक उसकी शादी कुछ साल पहले हुई थी और घरेलू विवाद (domestic dispute) के चलते चार महीने पहले से ही वह पति से अलग रहने लगी थी। लेकिन चुनाव में अपने मताधिकार का उपयोग करने के लिए जब वो अपने पति के पास गई तो पति ने तलाक देकर दरवाजा हमेशा के लिए बंद कर दिया। पूरे मामले की शिकायत पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर (police commissioner indore) से की है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मतदान की पर्ची लेने गई पत्नी को दिया तलाक 

इधर, इस मामले के सामने आने के बाद इंदौर पुलिस कमिश्नर (police commissioner indore) हरिनारायणचारि मिश्रा ने कहा कि एक महिला ने आवेदन दिया है कि एमआईजी थाना क्षेत्र में वो रहती है और पति के पास उसकी मतदान की पर्ची थी। मतदान की पर्ची को पति से लेने के गई तो पति ने तीन तलाक दे दिया। महिला का आरोप है कि पति ने उसे तीन तलाक दे दिया है। इसके बाद उसने पुलिस को शिकायत की है। वहीं पुलिस तथ्यों और घरेलू विवाद की जांच कर कार्रवाई कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News