IAS शैलबाला मार्टिन ने मंदिरों में लगे लाउडस्पीकर पर उठाए सवाल, गरमाई सियासत

Monday, Oct 21, 2024-04:35 PM (IST)

भोपाल : मध्य प्रदेश में लाउडस्पीकर की तेज ध्वनि पर प्रतिबंध है। तेज लाउडस्पीकर को लेकर अब तक बहुत से एक्शन भी हुए हैं। वहीं मस्जिदों और मंदिरों से लाउडस्पीकर उतारने की कई वीडियो भी सामने आई हैं। इसी बीच आईएएस शैल बाला की एक पोस्ट सामने आई है। जिसमें ऑफिसर ने मंदिर में लाउडस्पीकर को लेकर सवाल उठाए हैं। पोस्ट सामने के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई है।

PunjabKesari

आईएएस शैलबाला मार्टिन ने एक यूजर को रिप्लाई करते हुए मंदिर पर लगे लाउडस्पीकर को सवाल उठाए। उन्होंने लिखा- मंदिर पर लगे लाउडस्पीकर जो कई गलियों में दूर तक स्पीकर के माध्यम से ध्वनि प्रदूषण फैलाते हैं। आधी रात तक बजते हैं उनसे किसी को डिस्टरबेंस नहीं होता। आईएएस शैलबाला की इस पोस्ट के बाद राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है।

जानिए कौन है शैलबाला मार्टिन

शैलबाला मार्टिन मध्य प्रदेश कैडर की सीनियर आईएएस अधिकारी हैं। उनका जन्म 9 अप्रैल 1965 को झाबुआ, मध्य प्रदेश में हुआ था और वह 2009 बैच की अधिकारी हैं। शैलबाला मार्टिन ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा इंदौर के होल्कर साइंस कॉलेज से प्राप्त की और 1983 में मास्टर ऑफ आर्ट्स (M.A.) की डिग्री हासिल की। शैलबाला मार्टिन अपनी बेबाकी और स्पष्टवादिता के लिए जानी जाती हैं। इससे पहले भी वे कई बार सरकार को घेर चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News