कटनी में माफिया राज ! रेत कंपनी के कर्मियों पर अवैध खनन करने वालों ने किया हमला

3/14/2021 11:18:56 AM

कटनी(संजीव वर्मा): अभी तक यह सुनने को मिलता था कि रेत ठेकेदार के कर्मचारियों ने अवैध उत्खनन करने वालों या ग्रामीणों को पीटा। लेकिन पहली बार यह सुनने मिल रहा है कि रेत ठेकेदार के कर्मचारियों को अवैध खनन करने वालों ने पीट दिया है। यह अनोखा मामला कटनी में देखने को मिला जहां रेत का ठेका लेने वाली विस्टा कंपनी के 7 कर्मियों के साथ अवैध खनन करने वालों ने हमला कर घायल कर दिया जिनका जिले के एक निजी हॉस्पिटल में इलाज़ जारी है।

PunjabKesari

कटनी जिले में रेत का अवैध उत्खनन व मारपीट करने के मामलों में हमेशा से सुर्खियों में रहने वाली विस्टा कंपनी का एक और नया मामला सुर्खियां बटोर रहा है। विस्टा कंपनी में काम करने वाले कर्मियों ने आरोप लगाते हुए बताया कि उनके 6 से 7 साथियों के साथ ग्राम पिपरिया में रेत का अवैध उत्खनन करने वाले लोगो द्वारा बंदूक की बट, लाठी-डण्डों से हमला कर घायल कर दिया है। वे लोग नदी से रेत चोरी करने वालो को रोकने का काम करते है। बार-बार रोकने से गुस्साए से लोगो ने मौका पाकर हमला किया है।

PunjabKesari

सभी घायलों ने इस घटना के तुरंत बात बरही थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस घटना में  गंभीर रूप से घायल हुए कर्मचारियों का जिले के एक निजी हॉस्पिटल में इलाज़ चल रहा है। बरही पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है कि मारपीट का कारण क्या है और किन लोगों द्वारा मारपीट की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News