रेत उत्खनन और परिवहन करते डंपर समेत पकड़े गए कांग्रेस नेता, भाजपा ने उठाए दिग्विजय सिंह पर सवाल

2/18/2022 11:40:34 PM

पन्ना (टाइगर खान): पन्ना का अजयगढ़ क्षेत्र खनिज संप्रदा से भरा पड़ा है और पन्ना के अजयगढ़ से निकलने वाली केन में बेतहाशा रेत निकलती है और यही कारण है कि दिन-रात माफिया केन का सीना छलनी करके अवैध उत्खनन और परिवहन करते हैं। कुछ दिन पूर्व कांग्रेस के नेता और पूर्व जनपद के अध्यक्ष भरत मिलन पांडे ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को बुलाकर अजयगढ़ की सभी रेत खदानों पर निरीक्षण करवाया था और दिग्विजय सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष खनिज मंत्री पर अवैध उत्खनन और परिवहन के गंभीर आरोप लगाए थे लेकिन आज जब कांग्रेसी नेता के परिवार के लोगों के डंपर अवैध उत्खनन और परिवहन करते पकड़े गए तो एक बार फिर पन्ना की राजनीति में भूचाल सा आ गया।

PunjabKesari

इस पूरे मामले पर खनिज मंत्री ने बयान दिया कि हमने चोरों की दुकान बंद कर दी थी। इसलिए यह सब हो रहा था आज सामने आ गया कि कौन चोर है और कौन ईमानदार अब इस पूरे मामले पर दिग्विजय सिंह अपना बयान दें।

PunjabKesari

हालांकि आपको बता दें कि कांग्रेसी नेता का दबदबा पूरे क्षेत्र में है और यह कई सालों से अवैध उत्खनन और परिवहन करते आ रहे है। इतना ही नहीं नेता जी हमेशा ही विवादों में बने रहते है। लेकिन आज जैसे ही इनकी अवैध उत्खनन करते गाड़ियां और डंपर पकड़ा गया वैसे ही बीजेपी के लोगों ने कहा कि कांग्रेस के लोग ही अवैध उत्खनन कर रहे हैं और बीजेपी को बदनाम कर रहे हैं। खनिज मंत्री ने कहा कि किसी भी बल पर पन्ना जिला सहित मध्य प्रदेश में अवैध उत्खनन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हालांकि इस पूरे मामले पर पन्ना एसपी का कहना है कि शिकायत मिली थी जिस पर से कलेक्टर महोदय के द्वारा एक टीम गठित करके इन गाड़ियों को पकड़ा गया है और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News