नौकरानी की भतीजी ने प्रेमी के साथ मिलकर की 30 लाख की चोरी, व्यापारी के घर हुई चोरी में हुए अहम खुलासे

3/24/2023 7:07:15 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की पॉश कॉलोनी में दाल व्यापारी के घर नकबजनी घटना को लेकर पुलिस ने पर्दाफाश किया है। जहां प्रेमी और उसके अन्य दोस्तों के साथ मिलकर नौकरानी की भतीजी ने 30 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। घटना में बदमाशों ने दो फोर व्हीलर कार का इस्तेमाल किया। पुलिस ने 1 महिला सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है। वही आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी किए गए चांदी के आभूषण और नगदी और वारदात के इस्तेमाल की दो कारे जब्त बरामद की है।

PunjabKesari

दरअसल तुकोगंज थाना क्षेत्र के साउथ तुकोगंज में रहने वाले दाल व्यापारी प्रेम प्रकाश पारिवारिक कार्य के चलते महाराष्ट्र गए हुए थे। इसी दौरान अज्ञात 3 बदमाशों ने सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर नकबजनी की वारदात को अंजाम दिया था जिसमें सोने चांदी के आभूषण सहित 3 लाख रुपए नगदी लेकर बदमाश फरार हो गए थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने नकबजनी की घटना का पर्दाफाश किया।

PunjabKesari

बदमाशों से पूछताछ में चौकाने वाला खुलासा हुआ। घर में काम करने वाली नौकरानी की भतीजी इस पूरे चोरी की वारदात की मास्टरमाइंड निकली। उसने अपने प्रेमी अरविंद शर्मा और अन्य बदमाशों के साथ मिलकर इस चोरी की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों द्वारा चुराए गए सोने के आभूषण गला दिए थे। जहां पुलिस में सुनार सहित कुल 9 लोगों को आरोपी बनाया है। इसमें से चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वही घर में 30 साल से काम करने वाली नौकरानी की भी भूमिका की जांच की जा रही है। आरोपियों ने घटना के दिन जिन फोर व्हीलर का इस्तेमाल किया था जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने 1 लाख 70 हजार नगदी और चांदी के आभूषण बरामद किए हैं फिलहाल पुलिस अन्य और भी आरोपियों की तलाश में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News