मंगलसूत्र लेकर ससुराल आना, नहीं तो शादी टूटी समझो...मायके में मंगलसूत्र चोरी हुआ तो ससुरालवालों ने दी नवविवाहिता को धमकी

5/21/2022 6:37:57 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): एक महीने पहले हुई शादी एक मंगलसूत्र की वजह से टूटने की कगार पर जा पहुंची है। पीड़िता अब शादी बचाने के लिए एसपी ऑफिस गुहार लेकर पहुंची है। पीड़िता ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसका मंगलसूत्र ही उसकी शादी बचा सकता है और वे उसकी मदद करें।

PunjabKesari

यह है पूरा मामला...
जानकारी के मुताबिक छतरपुर शहर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सारनी दरवाजा निवासी 18 वर्षीय करिश्मा बाल्मीकी  (पिता महेश मां गुंजा बाल्मीकी)  की शादी 24 अप्रैल को उत्तरप्रदेश जिला मोठ आमगांव हुई थी जहां ससुराल से वह अपने मायके वापिस आई हुई थी और घर पर सो रही थी तभी सोते समय उसकी मौसी का लड़का अंकित आया और उसने उसके गले से मंगलसूत्र काट लिया। पीड़िता के अनुसार, मंगलसूत्र निकलते ही वह जग गई और देखा कि वह मेरे पास में बैठा था तो मैंने कहा क्यों बैठे हो और अपना गला देखा तो मंगलसूत्र गायब था तो मुझे शक हुआ तब तक वह भाग खड़ा हुआ। जब मैंने अपने माता-पिता और परिवार से कहा तो वह साफ मुकर गया और उसके माता-पिता भी कहा रहे जो करना हो कर लो नहीं मिलेगा। मामले की एफआईआर दर्ज करा दी है लेकिन उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई तो मैं SP ऑफिस आई हूं।

PunjabKesari

मंगलसूत्र बिना ससुराल नहीं आना...
करिश्मा की मानें तो मेरे ससुरालियों को मेरे मंगलसूत्र की बात पता चल गई है अब वह कह रहे हैं कि मंगलसूत्र लेकर ही ससुराल वापिस आना वरना ससुराल नहीं आना, अगर मंगलसूत्र नहीं मिला तो शादी को टूटी समझना। मेरी शादी 24 अप्रेल को 2022 को हुई है अभी 1 माह भी नहीं हुआ है। अब मंगलसूत्र की वजह से मेरी नई नवेली शादी टूटने की कगार पर है। जिसके चलते मैं आरोपी को गिरफ्तार कर मंगलसूत्र दिलाये जाने की फरियाद लेकर आई हूँ ताकि मेरी शादी भी न टूटे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News