रतलाम में बेटे को सीने से बांधकर मां ने कुएं में लगा दी छलांग, दोनों की हुई मौत...

3/18/2024 10:45:12 AM

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के रावटी गांव हरथल में एक महिला ने अपने 2 साल के बच्चे के साथ कुएं में छलांग लगा दी। दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गई है। जैसे ही ग्रामीणों को इस घटना के बारे में पता चला। गांव में सनसनी फैल गई , सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने दोनों के शव कुएं से बाहर निकाले तो देखा की मृतिका ने दुपट्टे से अपने बेटे को सीने से बांध रखा था।


महिला का नाम सीताबाई है महिला ने अपने बच्चे चिंटू के साथ कुएं में कूदकर जान दी है। मृतिका अपने 3 महीने के बेटे को ससुराल में छोड़कर 2 साल के बेटे को साथ लेकर निकली थी। 

PunjabKesari

 पुलिस मौके पर पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज लाई। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। जानकारी में यह भी सामने आया है कि मृतिका जब ससुराल से निकली थी तब बोलकर गई थी कि मैं कुएं में कूदने जा रही हूं लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया। मृतिका के पिता ने बताया है कि मृतिका की शादी 4 साल पहले हुई थी और उसका एक 3 महीने का एक छोटा बेटा भी है। बेटी सुबह ससुराल से निकली थी महिला का पति खेती किसानी का काम करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News