भोपाल से हैदराबाद के लिए इंडिगों की पहली फ्लाइट शुरू, पढ़िए पूरी खबर

1/5/2019 12:26:24 PM

भोपाल: राजधानी भोपाल को 2019 में नई उड़ानों की सौगात शनिवार से मिलना शुरू हो जाएगी। बड़ी एयरलाइंस कंपनी इंडिगो की हैदराबाद भोपाल उड़ान 5 जनवरी से शुरू हो जाएगी। इस उड़ान के भोपाल आते ही वॉटर सैल्यूट के साथ पायलेट सहित यात्रियों का स्वागत किया जाएगा। इंडिगो कंपनी की पहली उड़ान शनिवार 5 जनवरी को सुबह 9 बजे हैदराबाद से भोपाल पहुंचेगी, बाद में यही उड़ान भोपाल से हैदराबाद रवाना होगी।

PunjabKesari

 

इस उड़ान के स्वागत की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस रूट पर 180 सीट विमान ए 320 चलाया जाएगा। जिसका शुरूआती किराया 2999 है जो बाद में बढ़ाया जाएगा। साथ ही कंपनी ने एक टिकिट बुकिंग काउंटर भी भोपाल में खोल दिया है। वहीं यहीं कंपनी 11 जनवरी से भोपाल मुंबई रूट पर भी उड़ान शुरू करने का निर्णय लिया है। यह उड़ान दोपहर में संचालित होगी। जिसकी मांग काफी समय से की जा रही थी। इस उड़ान को मिलकार मुंबई से भोपाल के बीच कुल पांच उड़ान हो जाएगी। इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

नागरिक विमानन मंत्री पीसी शर्मा ने हवाई सेवा बढ़ाने के लिये इंडिगो को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि अन्य एयरलाइन्स की सेवाओं का भी प्रदेश में स्वागत है। उन्होंने प्रसन्नता जाहिर की मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ के हाथों इस सेवा की शुरुवात हुई है। #IndigoInBhopal pic.twitter.com/FMRZx84WuH

— Jansampark MP (@JansamparkMP) January 5, 2019


 

यह रहेगा शेड्युल
3.20 बजे मुंबई से टैकऑफ शाम 4.45 बजे भोपाल लैडिंग
भोपाल शाम 5.35 मुंबई के लिए टैकऑफ मुंबई में लैडिंग 6.35
 

PunjabKesari

बेंगलूरू की उड़ान भी भोपाल से
इधर स्पाइस जेट ने भोपाल से दक्षिण भारत के बीच उड़ान चलाने का फैसला लिया है। भोपाल से बैंगलुरू के बीच इस उड़ान का चलाया जाएगा। जो एक मार्च से शुरू होगी यह डायरेक्टर उड़ान होगी। स्पाइस जेट की उड़ान 6 जनवरी से शुरू होगी। कंपनी भोपाल से शिर्डी होते हुए बैग्लूरू तक उड़ान शुय कर रही है। इस उड़ान में बेगलुरू तक पहुंचने में सवा तीन घंटे का समय लगेगा। भोपा से एयर कनेक्टिविटी बढ़ान के लिए अभियान शुरू करने वाली स्पोर्ट भोपाल एयर कनेक्टिविटी टीम बेगलुरू तक डायरेक्ट उडऩ शुरू करने का स्वागत किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News