उज्जैन से बारात में भोपाल आए भाई - बहन मैरिज गार्डन के पूल में डूबे, बच्चे की हुई मौत...

5/4/2024 2:19:02 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में स्वागत मैरिज गार्डन में बने स्विमिंग पूल में डूबने से एक 5 साल के बच्चे की मौत हो गई है। आपको बता दें कि स्विमिंग पूल में भाई-बहन डूब गए थे 7 साल की बच्ची की हालत गंभीर है अभी अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है। घटना शुक्रवार रात की है दोनों बच्चे बारात में उज्जैन से भोपाल आए थे। बारात का स्वागत कार्यक्रम एयरपोर्ट रोड़ स्थित स्वागत मैरिज गार्डन में रखा गया था। जबकि शादी का कार्यक्रम गुलशन गार्डन में आयोजित था। इस दौरान बच्चे खेलते हुए स्विमिंग पूल तक चले गए और उसमें डूब गए।

PunjabKesari
 जब परिजनों ने बच्चों की तलाश की तो दोनों स्विमिंग पूल में डूबे मिले तत्काल परिजनों ने बच्चों को स्विमिंग पूल से निकालकर अस्पताल पहुंचाया यहां पर 5 साल के बच्चे की मौत हो गई। वहीं इस मामले में मृतक बच्चे के नाना ने स्वागत मैरिज गार्डन के संचालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है। बच्चों के नाना का कहना है कि स्विमिंग पूल के आसपास बाउंड्री वॉल तक नहीं थी। इसके साथ ही कोई गार्ड भी वहां तैनात नहीं किया गया।


 सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। कोहेफिजा थाना पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि मृतक कामिल उज्जैन का रहने वाला है और बेबी लीजा उसके मौसा मोहम्मद सादिक की बेटी है। मोहम्मद शाजापुर में रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News